Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRaj Kundra : जब राज कुंद्रा ने किया था अपनी पहली पत्नी...

Raj Kundra : जब राज कुंद्रा ने किया था अपनी पहली पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा, बोलें- ‘बाथरूम में करती थी बहनोई से बात’

Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक मशहूर बिजनेसमैन  हैं। बीते कुछ समय से राज लाइमलाइट में छाए हुए हैं। राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी के केस में अरेस्ट कर लिया गया था, जिसके बाद से वो मीडिया की नज़रों से दूर रहते हैं और अगर सामने आते भी है तो उनके चहरे पर हमेशा एक मास्क लगा होता है। पॉर्नोग्राफी केस में फंसने के दौरान सबको लगा था कि राज और शिल्पा अब अलग हो जाएंगे, लेकिन दोनों के अटूट रिश्ता और प्यार वो केस भी नहीं तोड़ पाया। शिल्पा और राज अपने बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी जीते हैं, लेकिन ये बात सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी राज की दूसरी पत्नी हैं। राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी, लेकिन राज कुंद्रा ने कविता पर धोखा देने का आरोप लगाया था जिसके बाद उनका तलाक हो गया था।

raj kundra shilpa shetty 1664517418

राज के बहनोई के साथ चल रहा था पत्नी का अफेयर

राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर उनके बहनोई के साथ है। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राज ने बताया था, ‘मैं, मेरी मां, पापा, बहन और उनके पति एक ही घर में रहते थे.मेरे बहनाई भारत से यूके सेटल होने आए थे. कविता मेरे बहनाई के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती थी खासतौर पर तब, जब मैं बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में बाहर होता था।’ ‘मेरे परिवार के हर सदस्य…यहां तक मेरे ड्राइवर तक को उस पर शक होता था, उसने मुझसे कहा कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है पर मैंने उन लोगों की बात पर कभी भरोसा नहीं किया। मैंने दोनों परिवारों को खुश रखने की हर मुमकिन कोशिश की। मेरी पत्नी और जीजा अक्सर साथ में बाहर जाते थे, साथ कमरे में बैठे रहते थे जिसके बाद मेरी बहन को भी शक होने लगा’

Kavita Kundra (Raj Kundra's First Wife) Wiki, Age, Instagram, Daughter

बहनोई से बाथरूम में बात करती थी राज की पहली पत्नी

‘मेरी बहन और जीजा जल्द ही भारत लौट आए क्योंकि वहां एक ही घर पर रहना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। दोनों के भारत आने के बाद मुझे पता चला कि मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है, डिलीवरी के बाद वो अजीब सी हरकतें करनी लगी। एक दिन बहन ने फोन किया और बहुत रोने लगी। उसने बताया कि उसे उसके पति के पास एक और फोन मिला है जिस पर प्यार वाले मैसेज हैं। मैंने वो नंबर मांगा और पता करवाया तो पता चला कि वो मेरे ही घर का नंबर है। एक दिन मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता चला कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक और फोन था जिससे वो मेरे बहनोई से बाथरूम में बात करती थी।’ इस पूरे कांड के बाद साल 2006 में कविता और राज कुंद्रा का तलाक हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular