Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRachin Ravindra को किस बात की सता रही चिंता? खुद किया खुलासा

Rachin Ravindra को किस बात की सता रही चिंता? खुद किया खुलासा

Rachin Ravindra: भारत और बांग्लादेश सीरीज के बाद टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ है। 16 अक्टूबर से दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। भारत और कीवी की टीम बेंगलुरु में आमने-सामने होंगे। इस बीच न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर तथा भारतीय मूल के खिलाड़ी रचिन रविंद्र ने भारत के दो स्पिन जोड़ी को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होनें कहा है कि जडेजा और अश्विन दोनों कुशल गेंदबाज हैं।

भारतीय स्पिन जोड़ी को लेकर बोले Rachin Ravindra

रचिन ने सोमवार को यहां कहा, ‘‘ वे लंबे समय तक एक क्षेत्र में गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। मेरा मतलब है आप दो स्पिनरों को देखते हैं जो लगातार खेलते हैं। अश्विन और जडेजा दोनों बहुत ही कुशल गेंदबाज हैं। आप जानते हैं कि वे बल्लेबाजी भी कर सकते हैं जिससे प्रतिद्वंद्वी टीम के लिए परिस्थितियां थोड़ी कठिन हो जाती है।”

मालूम हो कि अश्विन और जडेजा ने टेस्ट में मिलकर 800 से अधिक विकेट हासिल किए हैं। यह दोनों वर्तमान में विश्व क्रिकेट में सबसे अनुभवी गेंदबाजी जोड़ियों में से एक हैं।

टेस्ट में कैसा रहा है रचिन रविंद्र का प्रदर्शन ?

टेस्ट में उनके प्रदर्शन की बात करें तो रविंद्रर ने धीमी शुरूआत की है लेकिन काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। रविंद्र ने 2024 में सबसे लंबे प्रारूप में काफ़ी सफल वर्ष बिताया है। उन्होंने छह टेस्ट मैचों में 49.91 की औसत से 599 रन बनाए हैं, जिसमें साउथ अफ्रीका के खिलाफ 240 का सर्वोच्च स्कोर भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: Rachin Ravindra ने अपने प्रदर्शन को लेकर किया बड़ा खुलासा, विराट कोहली से सीखने की कही बात

- Advertisment -
Most Popular