Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVibhu Varshney: यूट्यूबर विभु वार्ष्णेय की फेवरेट टीम बनी वेस्ट दिल्ली लायंस,...

Vibhu Varshney: यूट्यूबर विभु वार्ष्णेय की फेवरेट टीम बनी वेस्ट दिल्ली लायंस, स्टेडियम जाकर किया सपोर्ट

Vibhu Varshney: दिल्ली प्रीमियर लीग में शुक्रवार को खेले गए वेस्ट दिल्ली लायंस बनाम ईस्ट दिल्ली राइडर्स का मैच काफी रोमांचक रहा। वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने यूट्यूबर विभु वार्ष्णेय अका गुड्डू भैया दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहुंचे। विभु वार्ष्णेय ने वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट किया। वेस्ट दिल्ली टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा से मुलाकात भी की। बातचीत के दौरान उन्होने बताया कि वेस्ट दिल्ली लायंस उनकी फेवरेट टीम है।

वेस्ट दिल्ली लायंस बनी सबकी फेवरेट टीम

साउथ ब्लॉक डिजीटल की टीम ने उनसे बात की। उनसे कुछ सवाल किए जिसमें विभु ने बताया कि वह दिल्ली प्रीमियर लीग को काफी फॉलो कर रहे हैं। उन्होने बताया कि वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम उन्हे काफी अच्छी लगती है। उन्होनें कहा कि वेस्ट दिल्ली लायंस उनकी फेवरेट टीम है और वह चाहते हैं की दिल्ली प्रीमियर लीग की ट्रॉफी वेस्ट दिल्ली लायंस ही उठाएं। साथ ही उन्होनें भरोसा दिलाया कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह वेस्ट दिल्ली लायंस टीम को सपोर्ट करते रहेंगे और वह आगे भी मैच देखने स्टेडियम जरूर आएंगे।

426

बड़े यूट्यूबर हैं विभु वार्ष्णेय अका गुड्डू भैया | Vibhu Varshney

बता दें कि विभु भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर्स में से एक है। उनका यूट्यूब पर खुद का चैनल है जहां वे कॉमेडी वीडियो तथा शॉर्ट वीडियो बनाते रहते हैं। इसके अलावा वह ट्रैवल ब्लॉगिंग भी करते हैं। उनकी वीडियो भारत में काफी ज्यादा देखा जाता है। इस लीग में वह वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट कर रहे हैं।

DPL 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे यूट्यूबर विभु वार्ष्णेय, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत 

- Advertisment -
Most Popular