Vivo Y28 5G मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Vivo Y28 5G

Vivo Y28 5G : दिग्गज टेक कंपनी वीवो ने अपने एक नए फोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Vivo Y28 5G बताया गया है। वीवो का इस फोन में 5G में काफी कुछ बेहतरीन और पावरफुल फीचर्स दी गयी है। अगर आप एक अच्छे लुक और डिज़ाइन के साथ 5G स्मार्टफोन लेने का बिचार कर रहे है जिसमे पावरफुल मीडियाटेक डायमंड सिटी 6020 प्रोसेसर वाला परफॉरमेंस और 5000mAh का दमदार बैटरी के साथ 50 एमपी लाजबाब कैमरा दिए गए हो तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइए विस्तार से इसके कुछ फीचर्स को देखते हैं।

Vivo Y28 5G के फीचर्स और कीमत 

कंपनी का ये फोन बजट सेगमेंट में आता है। ऐसे में बजट कीमत में नए स्मार्टफोन की तलाश करने वाले ग्राहक के लिए जानकारी खास होने वाली है। तीन वेरिएंट मॉडल इस स्मार्टफोन के पेश किए जाने वाले हैं। इन वेरिएंट में ग्राहक को 4 जीबी 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट के साथ खरीदी का ऑप्शन मिलने वाला है। वहीं स्टोरेज स्पेस तीनों वेरिएंट में सेम ही रहने वाली है। 128 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ हैंडसेट को मार्केट में लाया जाने वाला है। कीमत की तो इच्छुक ग्राहक डिवाइस को 13,999 रुपये की कीमत में खरीदी कर सकते है। यह कीमत आपको बता दें कि बेस वेरिएंट की कीमत होने वाली है। टॉप मॉडल की कीमत 16,999 रुपये होगी।

Vivo Y28 5G का बैटरी बैकअप

इस हैंडसेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.64 इंच का आईपीएस एलसीडी डिसप्ले दिया गया है। वहीं यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 5जी प्रोसेसर पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो वीवो वाई28 5जी के रियर पैनल में आपको डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन का मेन कैमरा 50 एमपी का है जबकि सेकेंडरी कैमरा 2 एमपी का दिया गया है। फ्रंट में आपको 8 एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में 5,000 mAh की बैटरी है और यह फोन 15 वॉट के चार्जर के साथ उपलब्ध होगा। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंट फिंगरप्रिंट स्कैनर ​दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है जो फनटच 13 आधारित है।

Vivo X100 Series : नए साल में वीवो की तरफ से मिलने वाली है बड़ी सौगात

Exit mobile version