Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVivek Oberoi : पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए विवेक ओबरॉय,...

Vivek Oberoi : पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए विवेक ओबरॉय, अक्षय कुमार का किया शुक्रिया अदा

Vivek Oberoi : बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर विवेक ओबरॉय आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विवेक ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। विवेक ओबेरॉय उन कलाकारों में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से जमकर वाहवाही बटोरी। अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले इस स्टार को बॉलीवुड में बायकॉट का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में, एक्टर एक इंटरव्यू के दौरान अपने बुरे वक्त को याद कर भावुक होते दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने उन मुश्किल दिनों के साथी रहे अक्षय कुमार का भी शुक्रिया अदा किया। बता दें कि विवेक ओबरॉय मशहूर एक्टर सुरेश ओबरॉय के बेटे हैं।

thhytrhrg

विवेक ने किया अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा

आपको बता दें कि कई बार विवेक ओबेरॉय को अपनी बेबाकी का खामियाजा भी भुगतना पड़ा है, लेकिन वे आज भी अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘उन दिनों मैं अवसाद से गुजर रहा था। लगभग पूरी इंडस्ट्री ने मेरा बायकॉट कर दिया था।

मुझे नहीं लगता था कि मैं इससे कभी भी उबर पाऊंगा। उन्हीं दिनों मुझे एक कॉल आया और वह कॉल अक्षय कुमार का था।’ विवेक अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘अक्षय ने कॉल कर मुझसे कहा कि देखो आप जो भी महसूस कर रहे हैं मुझसे साझा कीजिए।

मैं अभी शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए मिलने नहीं आ पाऊंगा, लेकिन जैसे ही मेरे पास कोई भी ऑफर आएगा मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा। आप बात कीजिएगा और यकीन रखिए सब ठीक हो जाएगा। ऐसा कौन करता है किसी के लिए, जो उन्होंने मेरे लिए किया है।’

hhtthht

अक्षय ने दिया था विवेक का साथ

गौरतलब है कि ‘कंपनी’ और ‘साथिया’ जैसी हिट फिल्म देने के बावजूद विवेक ओबेरॉय को वह पहचान नहीं मिली जिसके वे हकदार थे। विवेक ने इस विषय पर कहा, ‘देखिए बॉलीवुड में एक लॉबी है जिसके खिलाफ अगर आप जाएंगे तो आपके लिए यह परेशानी की बात हो सकती है, लेकिन अक्षय ने उस दौर में मेरा साथ दिया। मैं उम्र भर उनकी इस दोस्ती के लिए शुक्रगुजार रहूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular