Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVirat Kohli : अपनी इंस्टाग्राम से कमाई के रिपोर्ट पर भड़के विराट...

Virat Kohli : अपनी इंस्टाग्राम से कमाई के रिपोर्ट पर भड़के विराट कोहली, ट्वीट कर बताया बकवास

Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के कमाई (Virat Kohli income From Instagram) को लेकर अक्सर बातें होती रहती है। कई रिपोर्टस ये दावा करती है कि विराट की कमाई करोड़ों में है। हालांकि, सोशल मीडिया से वो कितना कमाते हैं, इसको लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें वो अपनी कमाई के आंकड़े को विराट कोहली ने बकवास बताया है। गौरतलब है कि हॉपर एचक्यू की तरफ से एक रिपोर्ट जारी की गई थी जिसमें बताया गया है कि सोशल मीडिया से कमाई करने के मामले में कौन आगे हैं। इसमें विराट कोहली शीर्ष 20 में शामिल एकमात्र भारतीय और एकमात्र क्रिकेटर थे। रिपोर्ट में कहा गया था कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं।

Virat Kohli furious over the report of earning from his Instagram
Virat Kohli

Virat Kohli के कमाई से जुड़ी खबरें गलत

विराट कोहली ने एक ट्वीट करके बताया कि जो भी इस मामले में खबरे चलाई जा रहीं है वो गलत है। कोहली ने ट्वीट किया कि उन्हें जो कुछ भी हासिल हुआ है, वह लिए भगवान के शुक्रगुजार हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनकी कमाई से जुड़ी खबरें गलत हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं। हालांकि, विराट कोहली ने इसका खंडन तो किया है लेकिन अभी तक उनकी कमाई का एग्जेक्ट फीगर का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि विराट कोहली को बीसीसीआई की तरफ से एक साल में 7 करोड़ रुपये सैलरी के रूप में मिलते हैं।

इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले एशिया के सबसे महंगे सेलेब्रिटी

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाई के मामले में सबसे आगे हैं। रोनाल्डो एक पोस्ट के लिए 3.23 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 26.75 करोड़ रुपये की भारी रकम चार्ज करते हैं। इसी सूची में लियोनल मेसी को दूसरे स्थान पर रखा गया था और कहा गया था कि दूसरी ओर मेसी ने इंस्टाग्राम पर हर पोस्ट के लिए 2.56 मिलियन अमरीकी डालर (21.49 करोड़ रुपये) लिए हैं।

बता दें कि विराट कोहली ‘ए +’ टीम इंडिया अनुबंध से 7 करोड़ रुपए  कमाते हैं। उन्हें एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए, वनडे मैच के लिए 6 लाख रुपए और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं। विराट कोहली  आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं। विराट को आईपीएल के एक सीजन के लिए 15 करोड़ रुपये मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : IND vs WI | Rohit Sharma on Virat Kohli : कोहली के फॉम के बारे में पूछने पर भड़के रोहित शर्मा, जानें क्या था सवाल ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular