Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVikram Bhatt: आलिया भट्ट संग काम करने पर बोलें विक्रम भट्ट, कहा-...

Vikram Bhatt: आलिया भट्ट संग काम करने पर बोलें विक्रम भट्ट, कहा- ‘रिश्तों में सिफारिश के लिए जगह नहीं’

Vikram Bhatt: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विक्रम ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। विक्रन भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के चाचा और निर्देशक महेश भट्ट के भाई हैं।

हाल में ही विक्रम भट्ट ने उनकी फिल्मों में आलिया के काम करने को लेकर बात की है कि उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों में आलिया दिलचस्पी नहीं लेंगी।

yfgyyghjjhhju

आलिया संग काम करने पर बोलें विक्रम

बता दें कि आलिया भट्ट को अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदमर एक्टिंग का प्रदर्शन कक लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं। आलिया ने अपने पिता के साथ साल 2020 की फिल्म सड़क 2 में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपने चाचा विक्रम भट्ट के साथ अब तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है।

इस पर विक्रम ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों में आलिया दिलचस्पी नहीं लेंगी। हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने बताया कि उन्हें नहीं लगता है कि उनकी फिल्मों में आलिया भट्ट को कोई दिलचस्पी होगी। मशहूर निर्देशक ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह की फिल्में बनाता हूं, जिसमें आलिया भट्ट की दिलचस्पी होगी। उनकी अपनी एक अलग दुनिया और पसंद है।”

ये भी पढ़ें: Vicky Kaushal: अपने ही गानों को लेकरअसमंजस में फंसे विक्की कौशल, ‘तौबा तौबा’ या ‘शीला की जवानी’ कौन सा गाना है बेहतर?

nhhnnht

रिश्तों में सिफारिश के लिए जगह नहीं

निर्देशक ने इस दौरान खुलकर बताया कि उन्होंने कभी आलिया के उनके साथ काम करने की उम्मीद नहीं की और न ही महेश भट्ट से उन्होंने आलिया को अपनी फिल्मों का हिस्सा बनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि महेश भट्ट के साथ उनका रिश्ता उनके परिवार से अलग है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आलिया की पसंद उनकी फिल्मों से अलग हो। ‘ब्लडी इश्क’ के निर्देशक ने कहा कि उनके रिश्तों में इस तरह के सिफारिश के लिए कोई जगह नहीं।

- Advertisment -
Most Popular