Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTamannaah-Vijay: विजय भाटिया ने तमन्ना संग रिश्ते को दी हरी झंड़ी! कहा-...

Tamannaah-Vijay: विजय भाटिया ने तमन्ना संग रिश्ते को दी हरी झंड़ी! कहा- ‘मैं खुश हूं’

Tamannaah-Vijay: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स विजयवर्मा और तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दोनों को कई बार एक साथ डिनर डेट तो कभी रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगी थी। इस बीच हाल ही में तमन्ना भाटिया ने और अभेषेक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने एक्टर को अपना हैप्पी प्लेस बताया। वहीं अब इसी कड़ी में विजयवर्मा ने भी अब इस रिश्ते पर खुलकर बात की है।

Tamannaah calls Vijay Varma 'brilliant', says she looks up to him as an actor | Bollywood - Hindustan Times

विजयवर्मा ने कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में विजयवर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि, “आप इसके बारे में सही समय आने पर बोलते हैं, लेकिन मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है और मैं खुश हूं।’ इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि वो नहीं चाहते कि लोग उनके निजी लाइफ में दखल दें, क्योंकि वो चाहते हैं उनका काम बोले ना की उनकी निजी जिंदगी।

Vijay Varma FINALLY Reacts To Dating Tamannaah Bhatia, Says 'There's Lot of Love In My Life'

तमन्ना भाटिया ने की थी विजयकी खूब तारीफ

बीते दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से जब उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया था, तो पहले तो वो शर्मा गई थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा था कि, ‘विजय एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके साथ मैं बहुत व्यवस्थित रूप से बंधी हूं। जी हां, वह बहुत खास हैं। उनके साथ मेरा बॉन्ड बहुत ही ऑर्गेनिक है। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी मैं चिंता करती हूं, और मैं उनके साथ खुश रहती हूं।‘

Tamannaah Bhatia confirms dating her Lust Stories 2 co-star Vijay Varma | Filmfare.com

न्यू ईयर पार्टी में किस करते हुए थे स्पॉट

आपको बता दें कि तमन्ना और विजय वर्मा को साल 2023 की न्यू ईयर पार्टी के दौरान गोवा में किस करते हुए स्पॉट किया गया था। वहीं इसके बाद दोनों की वीडियो भी जमकर वायरल हुई थी और तभी से दोनों के रिश्ते की खबरों ने तेजी पकड़ ली थी। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों को आए दिन एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular