Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSalman Khan Firing Case: सलमान खान के हमलावरों से राखी ने की...

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के हमलावरों से राखी ने की अपील, बोलीं- ‘मेरे भई को बख्श दों’

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं। दरअसल बीते रविवार को सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने हमलावरों ने फायरिंग की। हालांकि हमलावर पकड़े जा चुके हैं। गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद एक्ट्र के फैंस और करीबी चिंता में हैं। इस मामले में अब राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया हैं। उन्होंने इस मामले पर चिंता जाहिर करते हुए सलमान खान की सलामती के लिए हमलावरों से अपील की है कि वे सलमान को बख्श दें।

ggtrer

सलामन खान को लेकर बेहद परेशान है राखी

आपको बता दें कि रखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो कैमरे के सामने रोती-बिलखती दिख रही हैं। राखी सावंत कह रही हैं, ”मत करो ना मेरे भाई के साथ मत करो। प्लीज मैं हाथ जोड़ती हूं, बिश्नोई गिरोह, आपसे मिन्नतें करती हूं। आप लोगों से निवेदन करती हूं। वे लीजेंड हैं और उन्होने बहुत सारे लोगों का घर बचाया है। बहुत गरीब लोगों का भला किया है।

मैं हाथ जोड़ती हूं, क्या मिलेगा आप लोगों को? कितने घर चलते हैं उनकी वजह से, उनके एनजीओ की वजह से।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मेरे भाई फिल्में में आते हैं कमाते हैं गरीबों के लिए, मुझ जैसे गरीबों के लिए, मेरी मां लिए उन्होने इतना किया है। मेरी मां का ऑपरेशन करवाया, करोड़ों लोगों का ऑपरेशन करवाते हैं। वो पूरे साल लोगों की मदद करते हैं, सलमान खान मेरे भाई हैं मैं उनकी बहन हूं, मत करो ना ऐसा प्लीज’।

fdhththt

सलमान को अपना भाई मानती है राखी

गौरतलब है कि राखी सावंत सलमान खान को बहुत मानती हैं। वह उन्हें अपना बड़ा भाई कहती हैं। राखी सावंत कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि उनकी मां के कैंसर के उपचार में सलमान खान ने आर्थिक मदद की थी। इससे पहले भी राखी सावंत कई बार सलमान खान को अपना समर्थन दे चुकी हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुछ लोग सलमान खान के लिए दुआ कर रहे हैं तो कुछ राखी सावंत को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पहली बार राखी ने कुछ अच्छा बोला है, अबकी बार इन्हें सपोर्ट करना चाहिए’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतनी कोशिश के बाद भी आपके आंसू नहीं आ पा रहे हैं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular