Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVidya Balan: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को लेकर विद्या बालन ने कही...

Vidya Balan: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को लेकर विद्या बालन ने कही बड़ी बात, फिल्म की प्रशंसा करती नजर आई एक्ट्रेस

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दो और दो प्यार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं इन दिनों एक्चट्रेस अपने फिल्म के प्रोमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं।

हाल ही में एक बातचती के दौरान एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर बात की है। विद्या ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए इसकी प्रशंसा की है।

hyherer

‘एनिमल’ को लेकर विद्या ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यहां खेल का नाम कनविक्शन है। हमें बताया गया है कि कंटेट ही राजा है। मगर आप बेहतरीन सामग्री बिना किसी विश्वास के बता सकते हैं। ‘एनिमल’ इसका एक बड़ा उदाहरण है।

मेरा मतलब यह नहीं है कि यह अच्छा कंटेट नहीं था, लेकिन वे इसे लेकर क्षमाप्रार्थी और दूसरे अनुमान लगाने वालों में से नहीं थे। उन्होंने बेबाकी से कहानी बताई और देखिये फिल्म ने कैसे काम किया। इसलिए कहानी सुनाते समय कभी भी क्षमाप्रार्थी न बनें बल्कि कॉन्फिडेंस के साथ बताएं।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘एक फिल्म के चारों ओर अलग-अलग परतें होती हैं।

ये बुनियादी स्तर पर दृढ़ विश्वास के बारे में थी, जिसके बारे में कहानी बताई गई थी। इसने दर्शकों का ध्यान एक पल के लिए भी हटने नहीं दिया। आप फिल्म से सहमत और असहमत हो सकते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि यह मनोरंजक थी।’

bgfbfgbgfgbf

इन फिल्मों में नजर आएंगी विद्या

गौरतलब है कि विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में प्रतीक गांधी,  इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular