Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVidya Balan: शादी की पहली सालगिरह को लेकर विद्या बालन ने किया...

Vidya Balan: शादी की पहली सालगिरह को लेकर विद्या बालन ने किया बड़ा खुलासा, पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के लिए किया था यह खास काम

Vidya Balan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। विद्या बालन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। विद्या अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र का बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री मशहूर फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की है। विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही अपनी पहली सालगिरह पर सिद्धार्थ के लिए क्या स्पेशल किा था, इसका खुलासा किया है।

fvfgrgrwr

पहली सालगिरह को लेकर विद्या ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपनी पहली सालगिरह को याद किया है। विद्या ने बताया कि, ‘मैं बिल्कुल भी खाना नहीं बनाती हूं। मगर हमारी पहली सालगिरह पर मैंने उनके लिए एक केक बनाया था। मैं कहीं और शूटिंग कर रही थी। मैं उस होटल के किचन में गई और शेफ ने मेरी बहुत मदद की। फिर जब सिद्धार्थ के पास ये केक पहुंचा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि यह बहुत अच्छा है।

ये उनका प्यार था। क्योंकि फिर जब मैंने केक टेस्ट किया, तो वो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। वो अच्छे से बेक नहीं हुआ था। मैंने सिद्धार्थ को नहीं बताया कि शेफ ने इसे बनाने में मेरी मदद की है, लेकिन अब शायद उन्हें पता चल जाएगा।’

इसके साथ ही वे खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उनका और उनके पति का एक ही लाइन में हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति सिद्धार्थ उनके काम को समझते हैं और बहुत सपोर्टिव भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘दूसरी बात ये भी है कि मैं काम के कारण हुई थकावट का उनसे झूठ नहीं बोल सकती हूं।’

efeef

इन फिल्मों में नजर आएंगी विद्या

गौरतलब है कि विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म ‘दो और दो प्यार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म कल यानी 19 अप्रैल सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular