Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVicky Vidya Ka Who Wala Video: रिलीज के चौथे दिन ‘विक्की विद्या...

Vicky Vidya Ka Who Wala Video: रिलीज के चौथे दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने की इतने करोड़ की कमाई, चार दिन में निकाल लिया फिल्म ने अपना बजट

Vicky Vidya Ka Who Wala Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आ रहीं हैं।

ये फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उम्मीद के मुताबिक फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और ये बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर ठीक कमाई कर ली थी। चलिए यहां जानते हैं ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार को कितने नोट छापे हैं?

dgtdtgbgtgreg

चौथे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिलीज से पहले काफी बज था। ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में पहुंची थी। राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म को आलिया भट्ट की जिगरा से क्लैश करना पड़ा था। हालांकि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ पहले दिन से जिगरा पर बढ़त बनाए हुए और बॉक्स ऑफिस पर ठीक कमाई भी कर रही है।

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के पहले दिन 5.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 25.45 फीसदी की तेजी आई और इसने 6.9 करोड़ का कारोबार किया। हालांकि तीसरे दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में 7.25 फीसदी की कमी आई और इसने 6.4 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के चौथे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अब फिल्म का वर्ड वाइड कलेक्शन 21.05 करोड़ हो गया हैं।

ये भी पढ़ें: Ram Gopal Verma: बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सामने आया राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन, बोलें- ‘ऐसी कहानी बॉलीवुड में लिखी जाती….’

gghhjkjkl

फिल्म में नजर आ रहें है यह सितारें

बता दें कि राज शांडिल्य निर्देशित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा राकेश बेदी, मल्लिका शेरावत, टीकू तलसानिया, विजय राज और अर्चना पूरण सिंह ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म एक न्यूली वेड कपल विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है।

ये जोड़ी याद के लिए अपनी फर्स्ट नाइट का वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं लेकिन फिर इनकी ये सीडी कई गुम हो जाती है। इसके बाद अपने वो वाले वीडियो को पाने के लिए विक्की और विद्या खूब जद्दोजहद करते हैं। इस दौरान फिल्म में कई से ट्विस्ट आते हैं जो हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देते हैं।

- Advertisment -
Most Popular