Vicky Kaushal: ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से कटा विक्की कौशल का पत्ता, भड़के फैंस ने भाईजान को ठहराया जिम्मेदार

#vickykaushalcareerdrop

Vicky Kaushal: #vickykaushalcareerdrop इस हैशटैग से तो आप भलि भाति वाकिफ होंगे और इस नाम को भी किसी पहचान की जरुरत नहीं है। जी हां, हम ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की बात कर रहे हैं। एक्टर कल से सोशल मीडिया के ट्रेडिंग लिस्ट में छाए हुए हैं। आप सभी ये जानने के लिए बेताब होंगे कि आखिर ऐसा क्यों? तो चलिए इस राज से पर्दा उठाते हैं और बताते हैं कि विक्की के करियर को किससे खतरा होने लगा है।

Koi Etna Kese Gir Sakta Hai🥹🥹#SalmanKhan𓃵 #Bollywood #KisiKaBhaiKisiKiJaan #VickyKaushal https://t.co/YyAsd5cE82

— T͎o͎m͎(F͎a͎n͎) (@kingkhanNbr1) April 12, 2023

Salman Khan: भाईजान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने बताई एक्टर को मारने की तारीख

खतरें में है विक्की कौशल का करियर!

गौरतलब है कि विक्की कौशल बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। फैंस भी उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इससे भी चौकाने वाली बात यह है कि उनकी जगह अब इस फिल्म में बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Stop this #VickyKaushalCareerdrops trend. #ImmortalAshwatthama may be a lost opportunity for #VickyKaushal, but is #RanveerSingh still the star that he was till #Padmaavat ?
https://t.co/7LKi3I80W4

— Mayur Lookhar (@mayurlookhar) April 13, 2023

Malaika-Arjun: ट्रोल्स ने फिर साधा मलाइका-अर्जुन पर निशाना, ‘पावर कपल’ की जगह मिला ‘पकाऊ कपल’ का टैग

विक्की को क्यों किया गया फिल्म से बाहर?

विक्की के फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस फिल्म से उन्हें बाहर क्यों किया गया है? इस सवाल के जवाब के लिए ट्विटर पर विक्की को लेकर तगड़ी बहस छिड़ी हुई है। अब ऐसे में विक्की के भड़के फैंस इन सब का जिम्मेदार सलमान खान को बता रहे हैं। आपको भी भाईजान का नाम सुनकर एक बार झटका जरूर लगा होगा, लेकिन यही सच है। दरअसल, सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के फैंस का कहना है कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से शादी करने की वजह से विक्की के साथ ऐसा हुआ है। साफ-साफ कहे तो इसका मतलब यह है कि कैटरीना और विक्की की शादी से नाराज होकर सलमान खान ने अपने कनेक्शन के बल पर विक्की से इस फिल्म को छिन लिया है और यही नहीं फैंस का ये कहना है कि कटरीना की वजह से सलमान खान विक्की के करियर को बर्बाद कर देना चाहते हैं। अब ऐसा हम नहीं बल्कि फैंस खुद कह रहे हैं।

#TheImmortalAshwatthama ,which was earlier supposed to happen with #VickyKaushal is now happening with #RanveerSingh Which is said to be one of the biggest Historical film interms of Budget and scale in the History of cinema. Yes you heard it right 🔥 …

— Manoz Kumar (@ManozKumarTalks) April 13, 2023

Uorfi Javed: करीना की तारीफ के बाद उर्फी को लगे पर, कहा- ‘जब क्वीन ही मुझे पसंद करती हैं तो…’

क्या है सच्चाई?

इस बात में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये तो हमें नहीं पता, लेकिन इतना जरूर है कि सलमान खान के लिए यह समय अच्छा नहीं चल रहा है। एक तरफ उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, तो वहीं अब दूसरी तरफ उनपर इतना बड़ा आरोप। आपको बता दें कि इससे पहले विक्की कौशल और आदित्य धर उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी धमाकेदार फिल्म कर चुके हैं। ऐसे में द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा से विक्की का बाहर होना उनके फैंस को रास नहीं आ रहा है। अब देखना यह होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है, और अगर ये खबर सच भी है तो क्या फैंस विक्की की जगह रणवीर सिंह को स्वीकार करेंगे।

Exit mobile version