Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVicky Kaushal: अपने ही गानों को लेकरअसमंजस में फंसे विक्की कौशल, ‘तौबा...

Vicky Kaushal: अपने ही गानों को लेकरअसमंजस में फंसे विक्की कौशल, ‘तौबा तौबा’ या ‘शीला की जवानी’ कौन सा गाना है बेहतर?

Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर एमी विर्क लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

इस फिल्म में दर्शकों को उनका कॉमिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म का गाना ‘तौबा तौबा’ में विक्की कौशन ने अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया। यह गाना काफी मशहूर हुआ और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में, एक्टर को तौबा तौबा के हुक स्टेप्स और अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के पॉपुलर गाने ‘शीला की जवानी’ के बीच एक को चुनना पड़ा। इस मजेदार सवाल का उनका जवाब बिल्कुल वैसा नहीं है जिसकी उनके फैंस उम्मीद कर रहे थे।

gcbbgfbfrd

विक्की ने दिया मजेदार जवाब

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि उन्हें ‘बैड न्यूज’ के ‘तौबा तौबा’ और ‘तीस मार खान’ के ‘कैटरीना कैफ’ के ‘शीला की जवानी’ में से कौन सा गाना ज्यादा बेहतर लगा। जवाब में विक्की ने कहा, “अरे वाह, मैं कैटरीना कैफ का काला चश्मा कहूंगा।”

इस सेगमेंट के दौरान, विक्की ने अपने अतीत से एक पल का भी खुलासा किया जिसे वह फिर से जीना चाहेंगे। उन्होंने बताया कि यह तब होगा जब वह अपना पहला ऑडिशन पास करके घर लौटे और अपनी मां को पहली बार डांस करते देखा। जब उनसे पूछा गया कि 2024 में उनके साथ सबसे अच्छी बात क्या हुई, तो विक्की ने तौबा तौबा गाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए पहली पसंद नहीं थी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Vicky Kaushal

वायरल  हुआ ‘तौबा तौबा’ गाना | Vicky Kaushal

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे हमेशा कपल गोल्स देते नजर आते हैं। चाहे वह उनकी सार्वजनिक उपस्थिति हो या सोशल मीडिया पर उनकी मस्ती। पिछले दिनों विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि यह प्यारी तस्वीर उनकी प्यारी पत्नी ने क्लिक की है। उन्होंने लिखा था, “लेजी संडे और पत्नी के अंदर का फोटोग्राफर जाग गया!”

प्रशंसकों को अभिनेता के ऐसे पोस्ट काफी पसंद आते हैं। ‘तौबा तौबा’ के वायरल होने के बाद नेटिजंस ने विक्की और कैटरीना से एक गाने पर साथ काम करने की मांग की। तौबा तौबा को करण औजला ने कंपोज, गाया और लिखा है। इसके स्टेप्स को बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।

- Advertisment -
Most Popular