Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ!...

Bigg Boss 17 : विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ! एक्ट्रेस की मां ने किया विक्की की इस हरकत पर रिएक्ट

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।

इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है। वहीं हाल ही में बीबी हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसे देख कर हर कोई हैरान हो गया हैं। क्लिप में विक्की गुस्से में अंकिता की तरफ बढ़कर उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखते हैं।

dcdcdcdcdd

विक्की ने की अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश

आपको बता दें कि ये सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक कुमार के साथ बहस के दौरान अरुण ने विक्की पर चुटकी ली। जहां विक्की अंकिता के साथ अपने बिस्तर पर लेटे हुए थे, वहीं अभिषेक उनके सामने खड़े थे। बहस के दौरान अंकिता भी बीच में कूद पड़ी जिससे विक्की चिढ़ गए। इसके बाद विक्की एकदम बेड से उठे और अंकिता की तरफ गुस्से में आए, जिससे वह काफी शॉक्ड रह गई।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस भी काफी नाराज हुए थे। विक्की ने बाद में एपिसोड में उस हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपना कंबल हटाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं अब विक्की की इस हरकत पर अंकिता की मां ने अपना ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

bvvbhgjhhu

विक्की को लेकर अंकिता की मां ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि इस पर अंकिता की मां वंदना पांडिस लोखंडे ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल गलत था वो, क्योंकि मैं जानती हूं विक्की को। मेरे साथ में रहते हैं वो। तो मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं। ये बिल्कुल गलत है। ऐसा कुछ भी नहीं था। क्योंकि वो बहुत प्यार करने वाला कपल है और उनको एक दूसरे को प्यार करने वाला मिला है’।

वहीं जब लड़ाई में विक्की ने ऐसी हरकत की तो अभिषेक ने रिएक्ट करते हुए कहा, ‘हमने अभी क्या देखा? क्या आपने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मारने की कोशिश की? अपनी बीवी को मारता है विक्की जैन। सब लोग देखो इसने अंकिता लोखंडे को मारा। अरुण भाई सबको प्लीज बताओ विक्की जैन ने अपनी पत्नी को मारा। हर किसी ने देखा कि उसने अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश की’।

हालांकि विक्की ने आरोपों से इनकार किया और साफ किया कि, ‘मैं गुस्से में अपना कंबल एक तरफ रख रहा था, ऐसे दावे करना बंद करें। ये एक मजाक नहीं है’।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular