Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRandeep Hooda: बॉक्स ऑफिस पर 'वीर सावरकर' गिन रही है अपने आखिरी...

Randeep Hooda: बॉक्स ऑफिस पर ‘वीर सावरकर’ गिन रही है अपने आखिरी दिन, फिल्म की कमाई को लेकर रणदीप हुड्डा ने किया बड़ा खुसासा

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय है।

ये फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी। रणदीप ने इस फिल्म के जरिए अपने निर्देशन करियर की भी शुरुआत की। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई आर्थिक चुनौतियों को सामना करना पड़ा था। अब इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की है।

gfgfbdgr

फिल्म की कमाई को लेकर रणदीर ने कही बात

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म में पैसा लगाने के लिए अपने मुंबई के फ्लैट को बेच दिया था। हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान एक्टर ने बताया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की जो कमाई हुई, उससे उनके द्वारा लगाई रकम की भरपाई हो गई है। उन्होंने कहा कि वे प्रोफिट में हैं।

रणदीप ने बताया कि वे संपत्ति को लेकर अपने पिता से मजाक भी करते रहते हैं। वे अपने पिता से और प्रॉपर्टी खरीदने के लिए कहते हैं ताकि उसे अगली फिल्म बनाने के लिए बेच सकें। रणदीप ने बताया कि फिल्म बनाने के दौरान उन्हें काफी फँसा हुआ महसूस हो रहा था। पैसे की कमी के चलते उन्होंने अपने पिता से बात की थी, जिसके बाद उन्होंने रणदीप की परेशानी को दूर किया था।

dfvfvf

इतने करोड़ का कारोबार कर चुकी है फिल्म

गौरतलब है कि स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कमाई कुछ खास नहीं हो पाई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक 23.99 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म सिनेमाघरों में अपने आखिरी दिन गिन रही है। रणदीप का कहना है कि आईपीएल और लोकसभा चुनाव के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular