Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVedaa: रिलीज के पहले दिन वेदा ने किया इतने करोड़ का कारोबार,...

Vedaa: रिलीज के पहले दिन वेदा ने किया इतने करोड़ का कारोबार, जॉन की फिल्म को करना पड़ रहा है चुनौती का सामना

Vedaa: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘वेदा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्क दी हैं। वेदा से पहले जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बाटला हाउस’ भी 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी।

‘वेदा’ को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिकिया मिल रही है। दर्शकों को फिल्म का सेकेंड हाफ काफी पसंद आ रहा है। चलिए जानते हैं कि जॉन अब्राहम की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

gfgffhddggr

पहले दिन इतने करोड़ का कारोबार

वेदा की बात करें तो इस फिल्म का 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के साथ सिनेमाघरों पर क्लैश हुआ है। वहीं वेदा के पहले दिन की कमाई के बारें में बात करें तो इसने पहले दिन 6.52 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इसमें अभी और भी इजाफा देखने को मिलेगा, क्योंकि फिलहाल पूरे आंकड़ें सामने नहीं आए हैं। अभी तक के आंकड़ों के आधार पर बात करें तो ‘वेदा’ ठीक-ठाक कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है। ‘वेदा’ के लिए बॉक्स ऑफिस की रेस जीतना आसान नहीं होगा, क्योंकि अगले कई दिनों तक टिकट खिड़की पर अलग-अलग फिल्मों के नाम सुनने को मिलेंगे, लेकिन कलेक्शन का गेम वही फिल्म जीतेगी, जिसके नाम को टिकट खरीदने आने वाले दर्शक सबसे ज्यादा बार लेंगे।

ये भी पढ़ें: Anurag Kashyap: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के तीसरे पार्ट को लेकर अनुराग कश्यप ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को लगा फिल्ममेकर के बयान से झटका

ththhtfhthtf
फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘वेदा’ की बात करें तो यह फिल्म जाति के आधार पर होने वाले भेदभाव की कहानी दिखाई गई है। इसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ-साथ शरवरी ने भी मुख्य भूमिका अदा की है।

इन दोनों के अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी और क्षितिज चौहान ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

- Advertisment -
Most Popular