Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVarun Dhawan: बेटी को लेकर वरुण धवन ने व्यक्त की अपनी भावनाएं,...

Varun Dhawan: बेटी को लेकर वरुण धवन ने व्यक्त की अपनी भावनाएं, बोलें- ‘अब बेटी भी डांटती हैं’

Varun Dhawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर वरुण धवन इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वरुण फिल्म ‘स्त्री 2’ में अपने जबर्दस्त कैमियो को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। एक्टर ने ‘स्त्री 2’ में अपने रोमांटिक सॉन्ग से खूब वाह-वाई बटोरी हैं। इस सॉन्ग में उनके साथ ‘स्त्री 2’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आईं।

दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री को प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया। वहीं कुछ प्रशंसक यही उम्मीद लगा रहे हैं कि जिस तरह से ‘स्त्री 2’ में वरुण धवन के द्वारा ‘भेड़िया’ के भास्कर के रुप में निभाए गए किरदार को दिखाया गया है। वहीं अब ‘भेड़िया 2’ में भी ‘स्त्री 3’ की झलक देखने को मिल सकती है।

इसी बीच वरुण का एक इंरटव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार और खासतौर पर अपनी बेटी को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

Varun Dhawan

बेटी को लेकर बोलें वरुण

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने पिता बनने को लेकर अपनी भावनाओं को उजागर करते हुए कहा, ‘पिता और पत्नी के बाद अब मेरी बेटी भी मुझे डांटती हैं’।

दरअसल, जब एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से पूछा गया कि पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आए हैं, तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वरुण धवन ने कहा, ”यह अनुभव मेरे लिए थोड़ा अनोखा रहा, क्योंकि अक्सर मेरे पिता और मेरी मां तो मुझे डांटते थीं और अब मेरी बेटी भी मुझे डांटती है और तो और मेरी पत्नी नताशा भी मुझे डांटती रहती है।”

इसके बाद वरुण ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जब आपको घर में हर कोई छोटा हो या बड़ा डांट-डपट कर रहा हो तो समझ जाइए कि आपकी घर में क्या अहमियत है।”घर में हो रही उनके साथ डांट-डपट को लेकर वरुण ने कहा, ” जब आप दो तरह की स्थिति में घिरे होते हैं तो मेरे ख्याल से आप इसे ‘एडल्ड’ होना कह सकते हैं।”

आगे रुण ने कहा, ”मैं बेहद सौभाग्यशाली हूं कि मेरा एक भाई है, जो अक्सर मेरा हर तरह का भार अपने ऊपर उठा लेता है। सबसे ज्यादा भयावह स्थिति बच्चों की हेल्थ को लेकर होती है, जैसे की मेरे पिता डेविड धवन ने मेरा ख्याल रखा अब मेरी बेटी का ख्याल रखना मेरी जिम्मेदारी है।”

ये भी पढ़ें: Nani: ऋषभ शेट्टी के बयान पर आया नानी का रिएक्शन, बोलें- ‘मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड भारत को….’

Varun Dhawan

इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें को एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जिनमें निर्देशक शशांक खेतान की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ आएगी। इस फिल्म में वरुण के साथ जान्हवी कपूर की जोड़ी नजर आएगी।

इसके अलावा हाल ही में फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा हुई थी, जिसमें सनी देओल के अलावा वरुण धवन के होने की भी पुष्टि हुई है। इसके अलावा वरुण ‘भेड़िया 2’ में नजर आएंगे। मैडॉक की इस फिल्म में वरुण के साथ एक बार फिर से कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा निर्देशक कलीज की आगामी एक्शन फिल्म ‘बेबी जॉन’ में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और वामिका गब्बी के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म एटली की तमिल फिल्म थेरी (2016) की रीमेक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके अलावा वरुण फिल्म ‘इक्कीस’ में भी नजर आ सकते हैं। वहीं वरुण वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में सामंथा रुथ प्रभु के साथ धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे।

- Advertisment -
Most Popular