Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
Homeशिक्षाUP Roadways Vaccency 2024 : 6000 ड्राइवरों की होगी भर्ती, आज...

UP Roadways Vaccency 2024 : 6000 ड्राइवरों की होगी भर्ती, आज आवेदन की अंतिम तारीख

UP Roadways Vaccency 2024 : यूपी रोडवेज में ड्राइवरों के पदों पर भर्ती निकली है। इस वैकेंसी के लिए 8वीं पास अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं। यह खबर ड्राइवर की नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अहम हैं। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम सभी रीजन में 6000 ड्राइवरों की सीधी भर्ती के साथ-साथ प्रयागराज में अलग से 98 ड्राइवरों का चयन किया जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी किसी भी वर्किंग डे पर अपने नजदीकी उत्तर प्रदेश परिवहन कार्यालय में अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार 13 जून 2024 तक इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : UGC ने अब विश्विधालयों को दी साल में दो बार एडमिशन लेने की अनुमति, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला

कॉन्ट्रेक्ट बेस पर होगी ड्राइवरों कीा भर्ती

आपको जानकारी के लिए बता दे की उत्तर प्रदेश रोडवेज में ड्राइवर के ये सभी पद कॉन्ट्रेक्ट बेस पर भरे जाएंगे। इस पद का आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम उम्र साढ़े 23 साल और अधिकतम 58 साल होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों के पास भारी वाहन का लाइसेंस भी होना अनिवार्य है। जारी लाइसेंस कम से कम दो साल पुराना हो। वहीं अभ्यर्थियों की लंबाई 5 फीट 3 इंच होनी चाहिए।

UP Roadways Vaccency 2024

सैलरी किलोमीटर के हिसाब से

ड्राइवरों के इन पदों पर सैलरी किलोमीटर के हिसाब से दी जाएगी। ड्राइवर को 1.89 पैसे पर किलोमीटर की दर से वेतन दिया जाएगा। मंथली सैलरी के साथ 22 दिन की ड्यूटी किलोमीटर के हिसाब से पूरी करने पर उन्हें प्रोत्साहन वेतन अलग से दिया जाएगा। यदि कोई भी ड्राइवर दो वर्ष की सेवा पूरी कर लेता है तो उसे प्रोत्साहन राशि दी जाएगी।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की इस भर्ती के लिए एडवाइजरी जारी कर दिया हैं। सभी उम्मीदवारों को इस वैकेंसी के लिए सीधे आवेदन करने के लिए कहा गया है। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने किसी भी बीच के व्यक्ति या जालसाजों के बहकावें में आने से मना किया हैं।

- Advertisment -
Most Popular