Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2 : 'गदर 2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इमोशनल...

Gadar 2 : ‘गदर 2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इमोशनल हुए सनी देओल, भारत-पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर सनी देओल ने कही बड़ी बात

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘गदर 2’ में सनी देओल अमीषा पटेल के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं बीती रात यानी बुधवार को फिल्म का लॉन्च किया गया है। इसके ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा इवेंट रखा गया था, जिसमें पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी। गदर 2 के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि इसे कारगिल विजय दिवस पर लॉन्च किया किया। सनी देओल से ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भारत-पाकिस्तान के रिश्तों को लेकर सवाल पूछा गया। वहीं अब सनी देओल का जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ezgif.com gif maker 5 2

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर सनी देओल ने दिया जवाब

गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर सनी देओल ने भारत-पाकिस्तान के रिश्ते पर कहा- कुछ ले जाने या लेने-देने की बात नहीं होती है। बात होती है इंसानियत की। झगड़े नहीं होने चाहिए। दोनों तरफ उतना ही प्यार है। ये सियासी खेल होता है जो सब नफरतें पैदा करता है, और वो ही आप देखेंगे इस फिल्म में भी। जनता कोई नहीं चाहती कि एक दूसरे के साथ हम झगड़ा करें। आखिर है तो सब इसी मिट्टी से ही। सनी देओल गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हो गए थे। उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी आंखों से आंसू छलकते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद अमीषा पटेल उनके आंसू पोछने के लिए आती हैं। दरअसल जब सनी देओल स्टेज पर आए तो उनके फैंस बोलने लगे-‘पाजी तुसी हमारी जान हो, हिन्दुस्तान की शान…हिंदुस्तान जिंदाबाद..’ इसके बाद उनके आंसू छलक गए थे।

MV5BZGEzMDJjNGUtYTFhZi00MDgyLWIzMzYtMzcwMDQyZjcyNGY1XkEyXkFqcGdeQXVyNTcwNTM5ODI@. V1 UY1200 CR13506301200 AL

 

गदर 2 की कहानी

गदर 2 के ट्रेलर में दिखाया गया है कि तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे। जहां जाकर वह खूब धमाल मचाने वाले हैं. ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। वहीं गदर 2 की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तहर तैयार है। इसका डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था जो 22 साल पहले आया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular