Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधUP : पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अधिवक्ता पर बरसाई गोलियां,...

UP : पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने अधिवक्ता पर बरसाई गोलियां, मौके पर मौत

यूं तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस आम नागरिक की सुरक्षा को लेकर कई दावे करती है। लेकिन बेखौफ बदमाश पुलिस के दावों की पोल खोलते दिखाई दे रहे हैं, जिसकी बानगी करता मामला फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र के गांव लालऊ से सामने आया है। यहां मार्निंग वॉक पर निकले अधिवक्ता शिव शंकर दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश सूनसान स्थान पर पहले से ही घात लगाए बैठे थे, और मौका देखते ही गोलियां बरसा दी। वारदात ने जहां इलाके में हड़कंप मचा दिया। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस सुरक्षा को भी ठैंगा दिखा दिया

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

इस वारदात के बाद क्षेत्र में जहां तनाव का माहौल बना हुआ है। तो वहीं सूचना के आधार पर पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल अभी मामले को लेकर अधिकारी कुछ भी साफ नहीं बता पा रहे हैं। जिस जगह अधिवक्ता की गोली मारी गई, उसके पास गैस एजेंसी है, जिसके सीसीटीवी को चैक कर लिया गया है। और सुराग जुटाने में भी काफी मदद मिलने की उम्मीद है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

थाना दक्षिण क्षेत्र के गांव लालऊ में आज यानी की सोमवार सुबह निकले अधिवक्ता एवं बार एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष शिवशंकर दुबे 8:20 अपने बेटे ललित की बेटी अन्या को स्कूल छोड़कर 8:30 बजे करीब लालऊ से बैदी को जाने वाले रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी बीच शक्ति ग्लास के पास अज्ञात लोगों ने उनपर गोलियां बरसा दी। गोली सिर में लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के बेटे ने दी जानकारी

मामले में मृतक के बेटे तन्मय का कहना है कि, मोहल्ला भीम नगर में रहने वाले एक युवक से उसके पिता का जिला मुख्यालय पर झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच मारपीट भी हो गई थी। लेकिन बाद में साथी अधिवक्ताओं ने मिलकर मामला शांत कराने के साथ ही दोनों को समझा दिया था।

एसएसपी ने 5 टीमों का किया गठन

एसएसपी ने वारदात में खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया है। प्रथम दृश्टया घटना के पीछे की वजह झगड़ा बताया जा रहा है। वहीं अधिवक्ता की हत्या को लेकर वकीलों में आक्रोश भरा हुआ है। जिसकी वजह से अधिवक्ताओं ने कामकाज बंद कर दिया है। घटना के शीघ्र खुलासे एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular