Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTwinkle Khanna: दूसरा बच्चा करने से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार...

Twinkle Khanna: दूसरा बच्चा करने से पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह शर्त, करियर पर हुआ था असर

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। वे और अक्षय दो प्यारे से बच्चों के माता-पिता हैं। ट्विंकल अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हमेशा अपने बच्चों के बारे में कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं। ट्विंकल खन्ना को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता हैं।

एक बार उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए कहा था  कि उन्होंन दूसरा बच्चा करने से पहले अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी।

Twinkle Khanna

ट्विंकल ने रखी थी अक्षय के आगे यह शर्त

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आने वाले कलाकार अपने जीवन से जुड़े मजेदार खुलासे करते हैं। इस शो के पांचवे सीजन के एक एपिसोड में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आए थे। इस दौरान ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने अपने पति अक्षय कुमार से कह रखा था कि अगर वो समझदारी वाली फिल्मों में काम नहीं करेंगे तो वो दूसरा बच्चा नहीं करेंगी।

ट्विंकल खन्ना के इस खुलासे के बाद करण जौहर ने कहा था कि वाकई में जब अक्षय कुमार को दूसरा बच्चा चाहिए था तो उन्होंने अपनी फिल्मों का चयन बदल दिया था। वहीं, अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में करण से कहा था कि आप ट्विंकल को बढ़िया ढंग से जानते हो। मैं बता नहीं सकता कि मुझे रोजाना किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है।

Twinkle Khanna

ये भी पढ़ें: The Buckingham Murders: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढ़ेर हुई ‘द बकिंघम मर्डर्स’, महज इतने करोड़ का किया कारोबार

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

ट्विंकल खन्ना ने अपने दूसरे बच्चे के रूप में साल 2012 में नितारा को जन्म दिया था। अगर उस समय के आस-पास की अक्षय की फिल्मों पर नजर डालें तो हम पाते हैं कि उन्होंने एयरलिफ्ट, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, ओह माय गॉड और पैडमैन समेत कई अच्छे विषयों वाली फिल्मों में काम किया था।

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया। वो पिछली बार खेल खेल में नजर आए। फिल्म ने बमुश्किल 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इससे पहले उन्होंने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और सरफिरा में काम किया था और दोनों ही नहीं चल पाई थी। उनकी आगामी फिल्मों में भूत बंगला, स्काईफोर्स, जॉली एलएलबी 3 और वेलकम टू द जंगल शामिल हैं।

- Advertisment -
Most Popular