Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss Ott 2 : अविनाश सचदेव का अपनी लव लाइफ को...

Bigg Boss Ott 2 : अविनाश सचदेव का अपनी लव लाइफ को लेकर छलका दर्द, एक्स वाइफ को याद कर भावुक हुए एक्टर

Bigg Boss Ott 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है।  घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। वहीं टीवी एक्टर अविनाश सचदेव इस शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी के साथ नजर आ रहे हैं। अविनाश की लव लाइफ पर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में काफी चर्चा हुई है। अविनाश ने खुद अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में शो में बात की थी। हाल ही में अविनाश ने अपने क्लोज फ्रेंड्स जद हदीद और जिया शंकर के साथ बातचीत के दौरान बताया कि शालमली देसाई के साथ उनकी शादी उनकी लाइफ का अब तक का सबसे अच्छा रिलेशनशिप रहा था।

Bigg Boss OTT 2: Ex flames Avinash Sachdev and Palak Purswani clash on the stage; Salman Khan slams latter for breaking the rules - Times of India

अविनाश ने शमिला के साथ अपने रिश्ते को बताया सबसे अच्छा रिश्ता

शालमली और अविनाश की मुलाकात उनके टीवी शो  ‘इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 2’ के सेट पर हुई थी, उन्होंने कुछ समय तक डेट किया और फिर 2015 में शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि दो साल बाद उनका ऑफिशियली तलाक हो गया था। वहीं जद और जिया से बात करते हुए अविनाश ने बताया, “मेरी शादी मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा रिश्ता था।” जब जद ने कहा कि आपको इसे तभी सुलझा लेना चाहिए था, तो अविनाश ने कहा, “नहीं, यह कुछ और थाय यह हमारी ट्यूनिंग, वाइब या हमारे पर्सनल रिलेशनशिप के कारण नहीं था। हमें इसे बंद करना पड़ा। इसका कारण कोई नहीं जानता। यहां तक कि मेरे दोस्तों को भी नहीं पता क्योंकि मैंने उसके पेरेंट्स से वादा किया था। मैं अब वजह भूल गया हूं। मुझे अभी कुछ समय पहले पता चला कि उसने अप्रैल में शादी कर ली है। मेरे पास उसका कॉन्टेक्ट नंबर नहीं है, फेसबुक, इंस्टाग्राम, कुछ भी नहीं। कोई फोन कॉल नहीं, कोई व्हाट्सएप नहींय किसी ने मुझे बताया कि उसने शादी कर ली है, जिसका मतलब है कि वह हैप्पी स्पेस में है।

1647477524 jiya shankar avinash sachdev in bigg boss ott 2

अविनाश ने रुबीना दिलैक और पलक पुरसवानी को भी किया डेट

शालमली से शादी के अलावा अविनाश रुबिना दिलैक और पलक पुरसवानी के साथ रिलेशनशिप में थे। अविनाश ने रूबीना को 4 साल तक डेट किया, वहीं उनकी सगाई पलक पुरसवानी से हुई थी। वहीं शालमली की बात करें तो वह सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक स्क्रिप्ट राइटर भी हैं। उन्होंने ‘थपकी प्यार की’ जैसे शो लिखे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular