Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: 'लैला मजनू' की शूटिंग के दौरान घर जाकर रोती थी...

Tripti Dimri: ‘लैला मजनू’ की शूटिंग के दौरान घर जाकर रोती थी तृप्ति डिमरी, एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं था पता

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। तृप्ति अपनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनीं हुई हैं। इस फिल्म में तृप्ति के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि ‘लैला मजनू’ की शूटिंग के दौरान वह घर जाकर रोती थीं। उन्होंने स्वीकार किया कि जब वह मुंबई आईं तो उन्हें अभिनय का ‘ए’ भी नहीं पता था।

Tripti Dimri

एक्टिंग का कुछ भी नहीं जानती थी तृप्ति

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरानतृप्ति ने साझा किया कि उन्हें शुरू में अभिनय का कोई शौक नहीं था और उन्होंने इसे करियर विकल्प नहीं माना। अभिनेत्री ने कहा, “मैं बस कुछ अलग करना चाहती थी। मैं कभी भी एकेडमिक में अच्छी नहीं थी।

मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं मॉडलिंग आजमाने जा रही हूं।” एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता शुरू में उनके मुंबई जाने को लेकर काफी डरे हुए थे, खासकर क्योंकि वह एक शर्मीली, इंट्रोवर्ट थीं, जिन्होंने कभी दिल्ली से बाहर कदम नहीं रखा था। वे पहले इंडस्ट्री या मॉडलिंग में प्रवेश करने के उसके फैसले से भी खुश नहीं थे। फिर भी उन्होंने आगे बढ़ाने का फैसला किया ताकि बाद में उन्हें पछतावा न हो।

ये भी पढ़ें: Mallika Sherawat: जब पॉपुलर एक्टर ने की थी मल्लिका शेरावत के बेडरूम में घुसने की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tripti Dimri
घर जाकर रोती थी तृप्ति

तृप्ति ने आगे बताया कि सालों बाद उन्हें 2017 की फिल्म पोस्टर बॉयज में एक भूमिका मिली। लेकिन सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ काम करना उनके लिए मुश्किल था क्योंकि उन्हें अभिनय का ‘ए’ नहीं पता था। इसलिए, उनके अनुसार, उन्होंने इसमें अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

आगे उन्होंने बताया कि लैला-मजनू की शूटिंग के दौरान घर आकर रोती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं घर जाकर रोती थी, यह सोचकर कि ‘क्या मैं सही काम कर रही हूं?’ क्योंकि मुझे समझ नहीं आता था कि वे क्या कह रहे हैं या उनकी भाषा क्या है।” उन्होंने आगे कहा कि उनका एक हिस्सा फिल्म छोड़ना चाहता था।

- Advertisment -
Most Popular