Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: ‘एनिमल’ में इंटीमेट सीन पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर...

Tripti Dimri: ‘एनिमल’ में इंटीमेट सीन पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर बोलीं तृप्ति डिमरी, कहा- ‘दिमाग खराब हो गया….’

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तृप्ति इन दिनों अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आंएगी।

एक्ट्रेस को साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ से पहचान मिली थी। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म में तृप्ति ने ज़ोया का किरदार निभाया था और उन्होंने इस मूवी में रणबीर कपूर संग खूब इंटीमेट सीन भी दिए थे जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था। वहीं अब एक इंटरव्यू में तृप्ति ने इस पर बात की है।

Tripti Dimri
तृप्ति ने की ट्रोलिंग को लकेर बात

बता दें कि एक पॉडकास्ट शो में तृप्ति ने अपने शुरुआती संघर्षों, फेम और ‘एनिमल’ के सिनेमाघरों में हिट होने के बाद “आलोचना” के कारण उन पर पड़ने वाले भावनात्मक प्रभाव के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने ने कबूल किया कि फिल्म में उनके इंटीमेट सीन्स पर मिले कठोर कमेंट्स के लिए वह तैयार नहीं थीं।

वह दो से तीन दिनों तक रोती रही थीं। फिल्म में रणबीर के साथ दिए इंटीमेट सीन्स के लिए तृप्ति ने कई लोगों का ध्यान खींचा था। ‘एनिमल’ से पहले तृप्ति सशक्त महिला किरदारों वाली फिल्में करने के लिए जानी जाती थीं। हालांकि, एनिमल में उनके इंटीमेंट सीन्स ने सोशल मीडिया को डिवाइड कर दिया था। इस पर तृप्ति ने कहा, “रोती थी क्योंकि दिमाग खराब हो गया था कि क्या लिख रहे हैं लोग।”

ये भी पढ़ें: Priyamani: दूसरे धर्म में शादी करने पर प्रियामणि को करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना, एक्ट्रेस को लोगों ने कही थी यह बात

Tripti Dimri

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

तृप्ति ने आगे बताया कि उनकी बहन ने ट्रोलिंग से निपटने में उनकी मदद की थी। उसकी बहन ने उन्हें याद दिलाया था वह अकेले ही जानती है कि उन्होंने सफलता हासिल करने के लिए कितनी मेहनत की है। बहन की इस सलाब के बाद तृप्ति पर निगेटिविटी पर पर ध्यान देना बंद करने कर दिया था।

अपनी इमोशनल रिएक्शन पर विचार करते हुए, तृप्ति ने कहा, “कभी-कभी, रोना शरीर का आपको अपना ट्रॉमा दूर करने के लिए कहने का तरीका है।” ‘एनिमल’ के बाद से तृप्ति डिमरी का करियर भी परवान चढ़ गया है। एक्ट्रेस हाल ही में बैड न्यूज में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगीं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

- Advertisment -
Most Popular