Saturday, July 27, 2024
Homeखेलसौरव गांगुली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बने टूरिस्ट ब्रांड...

सौरव गांगुली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बने टूरिस्ट ब्रांड एंबेसडर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली त्रिपुरा के पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं। त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने कोलकाता आकर मंगलवार को सौरव से उनके घर पर मुलाकात की और उनके सामने यह प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली पर्यटन ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं। इसे लेकर सौरव गांगुली ने त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोलकाता में मुलाकात भी की।

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly: ‘दादा’ की सुरक्षा में हुआ इजाफा, ममता बनर्जी सरकार ने लिया फैसला

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने ट्वीट किया और लिखा, “यह बहुत गर्व की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने त्रिपुरा पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर बनने के हमारे ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया है। आज उनसे फोन पर बातचीत हुई। आगे उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है कि सौरव गांगुली की भागीदारी राज्य की पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देगी।”

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly Biopic: ‘संजू’ के बाद सौरव गांगुली के अवतार में नजर आएंगे रणबीर कपूर! बल्ला पकड़े मैदान पर करेंगे धमाका

सौरव को बंगाल का ब्रांड एंबेस्डर नहीं बनाए जाने पर सवाल

वहीं, पर्यटन मंत्री ने कहा कि हमारे त्रिपुरा के पर्यटन को दुनिया भर में ले जाने के लिए बहुत ज्यादा प्रचार और अच्छी ब्रांडिंग की जरूरत है, इसलिए हमें एक लोकप्रिय ब्रांड एंबेसडर की जरूरत थी ,जो पूरी दुनिया में पहचाना जाता हो और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हमारे प्यारे दादा सौरव गांगुली से ज्यादा लोकप्रिय व्यक्ति कौन हो सकता है। गौरतलब है कि सौरव को बंगाल का ब्रांड एंबेस्डर नहीं बनाए जाने पर सवाल उठता रहा है। ममता बनर्जी की सरकार ने पहले बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाया। उसके बाद बांग्ला फिल्म अभिनेता व पार्टी सांसद देव को ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया।

यह भी पढ़ें:Kohli Vs Ganguly: विवाद अभी भी नहीं हुआ है शांत, मैच में फिर से दिखी तकरार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular