Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTiger 3: ट्रेड एक्सपर्ट ने ‘टाइगर 3’ को लेकर कही बड़ी बात,...

Tiger 3: ट्रेड एक्सपर्ट ने ‘टाइगर 3’ को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘फिल्म को नहीं है प्रमोशन की जरूरत’

Tiger 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘जवान’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने अभी तक फिल्म का टीजर या ट्रेलर जारी नहीं किया है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं फिल्म का प्रमोशन ना होने की वजह से कहीं इसका असर फिल्म के बॉस ऑफिस पर ना पड़े।

Tiger 3

ट्रेड एक्सपर्ट ने ‘Tiger 3’ को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि टाइगर 3 को ट्रेड एक्सपर्ट ने अपनी राय दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, फिल्म को प्रमोशन की ज्यादा जरूरत नहीं है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म को रिलीज होने में 2 महीने बचे हैं और अभी से फिल्म के टीजर या ट्रेलर को रिलीज करने क कोई फायदा नहीं है। फिलहाल चारों तरफ ‘जवान’ का ही जलवा है, तो ऐसे में ‘टाइगर 3’ के प्रमोशन का सवाल ही नहीं पैदा होता। आगे ये भी कहा कि फिल्म का प्रमोशन ना होने की वजह से इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

ट्रेड एनालिस्ट ने जवान का हवाला देते हुए ये भी कहा कि ‘फिल्म के मेकर्स ने भी जवान का कुछ खास प्रमोशन नहीं किया था। ट्रेलर फिल्म की रिलीज से महज कुछ दिन पहले आया था। बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उसी तरह सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को भी प्रमोशन की जरूरत नहीं है।

Tiger 3

‘टाइगर 3’ में शाहरुख ने किया है कैमियो

वहीं ‘टाइगर 3’ की बात करें तो में फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का तीसरा पार्ट हैं। वहीं इस फिल्म की दूसरा पार्ट साल 2017 में आया था, जिसका नाम टाइगर जिंदा है’ था। इस फिल्म के दोनों ही पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में फैंस को ‘टाइगर 3′ का बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं टाइगर 3 की बात करें तो टाइगर 3’ में शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। वहीं फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ और सलमान खान जोया और टाइगर के रुप में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी।

- Advertisment -
Most Popular