Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलVirat Kohli: आज कोहली के पास हीरो बनने का मौका, पूर्व दिग्गज...

Virat Kohli: आज कोहली के पास हीरो बनने का मौका, पूर्व दिग्गज ने दी सलाह

Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है। टीम इंडिया अभी तक एक मैच भी नहीं हारी है। यही कारण है कि आसानी से भारतीय टीम ने विश्व कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। शनिवार यानी आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम बारबडोसा में भिड़ेगी। हालांकि, विराट कोहली का टी20 विश्व कप 2024 में अभी तक का प्रदर्शन शानदार नहीं रहा है। उनके बल्ले से सात मैच में कुल 75 रन ही निकले हैं। उनके मौजूदा फॉर्म को लेकर क्रिकेट जगत में आलोचनाएं हो रही हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैप ने विराट कोहली को खास सलाह दी है।

मोहम्मद कैफ ने विराट कोहली को दी सलाह

दरअसल, मोहम्मद कैफ ने अपने एक्स पर लिखा, महेंद्र सिंह धोनी 2011 के वनडे विश्व कप में फॉर्म में नहीं थे। उन्होंने फाइनल में नाबाद 91 रन की पारी खेली। कुलसेकरा की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर लगाया गया उनका छक्का सभी के दिमाग में बसा हुआ है। इसलिए मुझे लगता है कि विराट कोहली के पास हीरो बनने का बेहतरीन मौका है। उन्हें यह भूल जाना चाहिए कि वह खराब फॉर्म में हैं। विराट कोहली ये हीरो बनने का मौका है।

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के आंकड़े शानदार |Virat Kohli|

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली के आंकड़ों पर नजर डालें तो बेहद शर्मनाक है। भारतीय टीम ने अपने वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ किया। आयरलैंड के खिलाफ विराट कोहली 5 गेंदों पर 1 रन बनाकर पवैलियन लौट गए। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ पूर्व उन्होनें केवल 4 रन बनाए। जबकि अमेरिका के खिलाफ विराट कोहली खाता भी नहीं खोल पाए। विराट कोहली के खराब फॉर्म का सिलसिला यहीं नहीं रूका, अफगानिस्तान के खिलाफ भी महज 24 रन ही जोड़ पाए। बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी आंकड़ें लगभग ऐसा ही है। अब इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली के फ्लॉप शो ने भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस का सिरदर्द बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli in T20 World Cup 2024: बल्ले से नहीं निकल रहे रन लेकिन कोच और कप्तान का मिल रहा समर्थन, दूसरे खिलाड़ियों के साथ हो रहा है अन्याय!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular