Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024: आज सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला पुरानी दिल्ली 6 से,...

DPL 2024: आज सेंट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला पुरानी दिल्ली 6 से, यहां देखें फ्री में मैच

DPL 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग के नौवें मैच में सेन्ट्रल दिल्ली किंग्स का मुकाबला पुरानी दिल्ली 6 से होगा। यह मुकाबला शुक्रवार यानी 23 अगस्त को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच टीवी पर इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा। सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फैंस फ्री में देख सकेंगे।

सेंट्रल दिल्ली किंग्स का खाता भी नहीं खुला

सेन्ट्रल दिल्ली टीम की बात करें तो यह टीम इस टूर्नामेंट में अपना खाता भी नहीं खोल पायी है। अभी तक खेले गए तीनों ही मैच में सेन्ट्रल दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में यह टीम पहली जीत हासिल कर जीत का आगाज करना चाहेगी। वहीं, पुरानी दिल्ली 6 टीम एक जीत दर्ज कर पायी है। खेले गए तीन मुकाबले में उसने 1 जीत दर्ज की है। पुरानी दिल्ली ने वेस्ट दिल्ली लायंस को हराया था।

प्वाइंट्स टेबल का हाल

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पुरानी दिल्ली की टीम तीन मैच में एक जीत के साथ और 2 अंको के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं, सेंट्रल दिल्ली किंग्स की टीम ने तीन मुकाबले में कोई जीत न दर्ज करते हुए सबसे नीचले पायदान पर मौजूद है। देखना होगा कि पुरानी दिल्ली की टीम क्या कर पाती है।

ये भी पढ़ें: Navdeep Saini: वेस्ट दिल्ली लायंस ने DPL में नवदीप सैनी को दिया मौका, टीम इंडिया में होगी वापसी

- Advertisment -
Most Popular