Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनFarhan Akhtar: इस कारण से डॉन 3 में हुई रणवीर सिंह की...

Farhan Akhtar: इस कारण से डॉन 3 में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, निर्देशक फरहान अख्तर ने किया बड़ा खुलासा

Farhan Akhtar: बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहतरीन एक्टर और निर्देशक फरहान अख्तर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं फरहान इन दिनों अपनी फिल्म ‘डॉन 3’ की घोषणा के बाद से लगाता चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

हाल में ही फरहान अख्तर ने एक बातचीत के दौरान इस पर खुलासा किया है। निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म को लिखते समय उन्होंने शाहरुख को ही सोचकर ही शुरुआत की थी। हालांकि, फिर चीजें वैसे ही आगे बढ़ नहीं पाईं, जिसकी वजह से उन्हें बदलाव करना पड़ा।

bbfbbfbfvs
शाहरुख के साथ कहानी बढ़ाना चाहते थे फरहान

निर्देशक फरहान अख्तर ने कहा, “जब मैंने पहली बार डॉन 3 के बारे में सोचना शुरू किया, तो जाहिर है, मैंने शाहरुख के साथ कुछ लिखने के बारे में सोचा। हालांकि, हम कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सही मोड़ नहीं ढूंढ पाए। इसके बाद मैंने सोचा कि मुझे इस बारे में फिर से सोचना चाहिए कि मैं फिल्म के साथ क्या करना चाहता हूं और पीछे की ओर जाना चाहिए।”

फरहान ने आगे कहा कि वह इस कहानी पर नए सिरे से सोचने लगे। इस दौरान उन्हें ख्याल आया कि उन्हें डॉन को डॉन बनाने वाली कहानी की तरह ही कुछ अलग सोचना चाहिए। इसके बाद उन्होंने लिखा शुरू किया, तो उन्हें महसूस हुआ कि नई कहानी को दिखाने के लिए एक युवा अभिनेता की जरूरत होगी। फरहान ने आगे बताया कि उन्हें लगा कि रणवीर इस भूमिका के लिए सबसे बेहतर विकल्प होंगे। इस तरह से डॉन 3 में रणवीर सिंह की उपस्थिति दर्ज हुई।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के घर जा कर रणबीर ने दिया फिल्म में काम करने का ऑफर

tyyut7ut7u77u7u
शोभिता धुलिपाला का होगी आइटम नंबर ! Farhan Akhtar

इस फिल्म को लेकर एक अफवाह ये भी चल रही है कि इसमें अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला भी नजर आ सकती हैं। अफवाहों के मुताबिक, उनसे इस फिल्म में एक आइटम नंबर करने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक जानकारी सामने अब तक नहीं आई है। बात करें डॉन सीरीज की, तो इसकी दोनों भागों में शाहरुख खान नजर आए हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थीं।

- Advertisment -
Most Popular