Bigg Boss : ये है बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट, लिस्ट में टीवी की इस बहू का नाम भी है शामिल

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी चर्चा में रहता है।  इस रियलिटी शो में पिछले कुछ सालों में कई ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं, जिनमें से हर ने फैंस के दिलों में अपनी एक खस जगह बनाई है। अपनी लैविश लाइफ को छोड़कर ये कंटेस्टेंट महीनों तक दूसरे लोगों के साथ घर के अंदर बंद रहे हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि बिग बॉस के घर में रहने के लिए कुछ सेलेब्स ने काफी मोटी रकम वसूली हैं। वहीं आज हम आपको उन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट बात ने जा रहे है जिन्होंने अबतक इस शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है।

बीबी हाउस में रहने के लिए इन  कंटेस्टेंट ने वसूली है मोटी रकम

आपको बात दें कि इस लिस्ट में इमली फेम सुंबुल तौकीर खान से लेकर टीवी की फेमस बहू दीपिका कक्कड़ ने सलमान खान के शो में आने के लिए सबसे ज्यादा रकम ली हैं। इस लिस्ट में पहला नाम मशहूर सीरियल बेवॉच में सीजे पार्कर की भूमिका निभाकर शोहरत हासिल करने वाली पामेला एंडरसन का हैं। पामेला एंडरसन आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस सीजन 4 आने के लिए में पामेला एंडरसन ने सिर्फ तीन दिन के लिए 2 करोड़ रु फीस ली थी।

श्रीसंत

बिग बॉस सीजन 12 भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने खूब सारी सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस के घर में रहने के लिए श्रीसंत ने प्रति सप्ताह 50 लाख रु फीस चार्ज की थी।

खली

बिग बॉस सीजन 4 में खली ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। द ग्रेट खली बिग बॉस सीजन 4 के ग्रैंड फिनाले के फर्स्ट रनरअप रहे थे। बीबी हाउस में जाने के लिए खली ने भी प्रति सप्ताह 50 लाख रु वसूली।

करणवीर बोहरा

एक्टर करणवीर बोहरा ने बिग बॉस 12 में पार्टिसिपेट किया था. वे शो के विनर नहीं बन पाए थे लेकिन करणवीर ने अपनी जर्नी से हर किसी को इंप्रेस किया था। करणवीर ने बिग बॉस सीजन 12 में आने के लिए प्रति सप्ताह 20 लाख रु फीस ली थी।

ये भी पढ़े: Sunil Dutt: सुनील दत्त ने नहीं हटाने दिया था नरगिस का लाइफ सपोर्ट सिस्टम, डॉक्टर्स से कह दी थी बड़ी बात

दीपिका कक्कड़ और सुम्बुल तौकीर खान ने भी ली थी मोटी रकम

टीवी की फेमस बहू दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 का हिस्सा बनी थीं। इस घर में रहने के लिए एक्ट्रेस ने हर हफ्ते में 15 लाख रुपये फीस ली थी। बिग बॉस सीजन 16 इमली फेम सुम्बुल तौकीर खान ने घर में अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में जाने के लिए काफी तगड़ रकम वसूली थी। सुम्बुल हर हफ्ते 12 लाख रु लेती थी।

करिश्मा तन्ना,  करण कुंद्रा, रिमी सेने का भी इस लिस्ट में नाम शामिल है

बिग बॉस सीजन 8 करिश्मा तन्ना ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस एक्ट्रेस ने भी हर हफ्ते 10 लाख रु चार्ज किए। बिग बॉस सीजन 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ रिश्ते को लेकर काफी फेमस हुए। इस एक्टर ने भी पूरे सीजन के लिए 4.5 करोड़ रु चार्ज किए थे। वहीं बिग बॉस सीजन 9 में जाने के लिए एक्ट्रेस रिमी सेने ने 2 करोड़ रु फीस ली थी। रिमी सेन भी बिग बॉस 9 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस ने खूब प्यार दिया था। हर कोई शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद करता था। बीबी हाउस में रहने के लिए हर हफ्ते सिद्धार्थ ने 9 लाख रुपये फीस ली थी।

Exit mobile version