Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनThe Kapil Sharma Show: इस मशहूर लेखक ने ‘द कपिल शर्मा शो’...

The Kapil Sharma Show: इस मशहूर लेखक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बताया फूहड़, कपिल को भी लगाई जमकर लताड़

The Kapil Sharma Show: टीवी के मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा ने हमेशा हीं अपने शानदार कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए लोगों को टीवी से लेकर ओटीटी तक पर खूब हसाया है। कपिल के इस मशहूर शो ने अभी कुछ समय पहले हीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एंट्री मारी है और यहां भी इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब शो को लेकर फिल्म एबीसीडी के लेखक अमित आर्यन ने कुछ विवादित बातें कह दी हैं। यहां तक कि लेखक ने तो ‘द कपिल शर्मा शो’ को गंदा और फूहड़ शो तक का खिताब दे डाला है।

The Kapil Sharma Show

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर हुआ अर्चना की हाउस हेल्प के साथ प्रैंक, अर्चना बोलीं- बेचारी मुझे कभी माफ नहीं करेगी

‘द कपिल शर्मा शो’ पर फूटा अमित आर्यन का गुस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ABCD के लेखक अमित आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। लेखक ने कहा है कि इस शो में अश्लील मजाक और पंच होते हैं। इसके अलावा तो उन्होंने इस शो को इतिहास का सबसे गंदा शो घोषित कर दिया है।

The Kapil Sharma Show

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कपिल ने खींची गुरू रंधावा की टांग, बोलें- 3 मिनट में 12 लड़कियां आती है नजर

अमित आर्यन ने कही ये बात

दरअसल, अमित आर्यन ने कपिल के शो के बारे में बात करते हुए कहा है कि, “द कपिल शर्मा शो इतिहास का सबसे फूहड़ कॉमेडी शो है। यह देखने में सामान्य बातचीत लगती है, लेकिन मेरे पास इस बात को कहने का अधिकार है। मेरे पास कपिल शर्मा, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक से ज्यादा अनुभव है। इस शो में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है। कृष्णा अभिषेक के किरदार को लेकर अमित आर्यन ने कहा कि वह हमेशा निचले स्तर की बात करते हैं।”

The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा को भी लगाई लताड़

बता दें कि अमित शर्मा ने सिर्फ शो के बारे में हीं नहीं बल्कि कपिल शर्मा को भी खूब खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कपिल को लेकर कहा, “कपिल शर्मा इस शो को अपने दम पर चलाने के लिए सक्षम नहीं हैं। इस शो की सफलता के लिए कपिल शर्मा को अपने सभी सह कलाकारों को भी धन्यवाद कहना चाहिए। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि यह शो केवल कपिल शर्मा नहीं बल्कि पूरी टीम चला रही है। कपिल शर्मा अपनी टीम के बिना कुछ नहीं हैं।”

The Kapil Sharma Show

कपिल के शो में होती है गंदी कॉमेडी

अमित शर्मा के अनुसार कपिल शर्मा के शो में फूहड़ कॉमेडी दिखाई जाती है। इसे लेकर उन्होंने कहा, “यह शो हाल ही में ओटीटी पर भी आया है, ओटीटी पर ये शो कुछ ऐसा नहीं कर पाया जो शो को वाकई करना चाहिए था। कपिल शर्मा शो की पूरी कास्ट बहुत ही गंदी कॉमेडी दिखा रही है। आज के जनरेशन की समस्या है कि वह अच्छी कॉमेडी को नहीं समझ नहीं पा रहे हैं। शो में इंसान के मोटापे और दुबलेपन का मजाक उड़ाया जाता है।”

- Advertisment -
Most Popular