Monday, October 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss 18: बिग बॉस 18 से खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का...

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 से खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, सलमान के शो में हुआ पहला एविक्शन

Bigg Boss 18: वहीं बीते दिन शो का दूसरा वीकएंड का वार हुआ हैं। वहीं इस बार हुए वीकएंड के वार में घर से एक कंटेस्टेंट का एविक्शन भी हो गया है।बिग बॉस से पहला जिसका एलिमिनेशन हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि वायरल भाभी हेमा शर्मा हैं।

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss’ का नया सीजन आ चुका हैं। इस बार भी इस शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान हैं। बिग बॉस 18 में इस बार कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं।

वहीं बीते दिन शो का दूसरा वीकएंड का वार हुआ हैं। वहीं इस बार हुए वीकएंड के वार में घर से एक कंटेस्टेंट का एविक्शन भी हो गया है।बिग बॉस से पहला जिसका एलिमिनेशन हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि वायरल भाभी हेमा शर्मा हैं। हेमा शर्मा के एलिमिनेशन के बारे में जानकर हर कोई सरप्राइज्ड रह गया है।

Bigg Boss 18

बीबी हाउस के बेघर हुई हेमा शर्मा

बता दें कि वीकेंड के वार में घरवालों को सलमान खान से उनके बिहेवियर के कारण खूब खरी-खोटी सुनाई। इस एपिसोड में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी आए थे। जिन्होंने घरवालों के साथ मस्ती वाले टास्क किए।

वहीं सोशल मीडिया पर अपनी वाइब्रेंट पर्सनालिटी के लिए जानी जाने वाली वायरल भाभी यानी हेमा शर्मा की जब घर से एविक्शन की अनाउंसमेंट हुई तब हर कोई शॉक्ड रह गया था। हेमा को पहले दिन से ही गेम में चैलेंज फेस करने पड़े थे। प्रीमियर नाइट पर ही हेमा को तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ जेल में जाना पड़ा था।

जिसकी वजह से वो शुरू से ही मुश्किल में पड़ गई थीं। हेमा घरवालों से जब तक इंटरेक्ट करती तब तक उनका शो का सफर ही खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें: Sunny Deol: सनी देओल के पास है बेशुमार संपत्ति, इतने करोड़ के है मालिक

Bigg Boss 18
हेमा के एविक्ट होने से उनके फैंस है नाराज

गौरतलब है कि हेमा के शो से बाहर होने से उनके फैंस नाराज हैं। सोशल मीडिया पर हेमा के एविक्शन को लेकर रिएक्शन आ रहे हैं। हालांकि हेमा के घर से बेघर होने के बाद से बिग बॉस हाउस में कई चीजें बदलने वाली हैं। देखना होगा शो में आने वाले दिनों में क्या क्या होता है।

- Advertisment -
Most Popular