Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनPrachi Desai: इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने पर छल्का इस एक्ट्रेस का दर्द,...

Prachi Desai: इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने पर छल्का इस एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- ‘आउटसाइडर को उतने चांस नहीं…..’

Prachi Desai: एक्ट्रेस प्राची देसाई आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्राची ने अपने करियर की शुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। वहीं छोठे पर्दें पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का झंडा गाड़ दिया हैं।

आज को बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गई हैं, लेकिन एक्ट्रेस को ये मुकाम हासिल करने के लिए इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में काफी नेपोटिज्म है। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि स्टारकिड्स को फ्लॉप होने के बाद भी काफी फिल्में मिलती हैं।

Prachi Desai

नेपोटिज्म पर बोलीं प्राची

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्राची ने अपनी अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और अभिषेक कपूर की रॉक ऑन के लिए बहुत आभारी हूं। तब मैं बहुत यंग थी और उस वक्त इंडस्ट्री में मेरे ज्यादा फ्रेंड्स भी नहीं थे।

मुझे नहीं लगता कि कोई मुझे उस वक्त सीरियली लेता था क्योंकि हो सकता है कि उन्हें लगा हो कि मैं वन फिल्म वंडर हूं। थैंकफुली, डेब्यू के बाद मुझे वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और फिर बोल बच्चन मिली।’ एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर उन्होंने कहा था, ‘लेकिन मुझे हमेशा स्ट्रगल करना पड़ा।

क्योंकि मैं इंडस्ट्री की किड नहीं थी। आउटसाइडर उतने अच्छे से फिट नहीं हो पाते हैं जितने अच्छे से स्टार किड्स हो जाते हैं। हम आउटसाइडर्स को उतने चांसेस नहीं मिल पाते हैं। बड़ी फिल्म पाना बहुत रेयर है। लेकिन स्टार्स किड्स को प्लेटर पर फिल्म ऑफर होती हैं, जबकि ज्यादातर समय उनकी फिल्में फ्लॉप होती रहती हैं! पूरे सम्मान के साथ, मुझे लगता है कि मैं ईमानदारी से कहती हूं कि आउटसाइडर के लिए ये हमेशा मुश्किल होता है।’

ये भी पढ़ें: Vedang Raina: वेदांग रैना ने साझा किया ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट संग काम करने का अनुभव, एक्ट्रेस का साथ पाकर खुशी से नाचा एक्टर का दिल

Prachi Desai

इन फिल्मों में नजर आई प्राची

प्राची के फिल्मी करियर के बारें में बात करें तो एक्ट्रेस ने बोलबच्चन में अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन साझा की, जिसमें उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी।

वहीं प्राची ने इससे पहले रॉक ऑन, लाइफ पार्टनर, तेरी मेरी कहानी, पुलिसगिरी, आई मी और मैं, एक विलेन, अजहर, फॉरेंसिक, Silence… Can You Hear It? जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने कसम से, कसौटी जिंदगी की, झलक दिखला जा 2, नागिन, Dhootha जैसे शोज किए हैं।

- Advertisment -
Most Popular