Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAsha Negi: टीवी इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा था कास्टिंग...

Asha Negi: टीवी इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना, 20 साल की थी महज एक्ट्रेस

Asha Negi: टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस आशा नेगी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आशा ने अपनी एक्टिंग के हुनर से घर-घर में अपनी खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस ने पवित्र रिश्ता में पूर्वी देशमुख किर्लोस्कर का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

बाद में वह बारिश में गौरवी करमरकर के रूप में दिखाई दीं और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6 में भी नजर आईं। एक्ट्रेस अब ओटीटी पर छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी सीरीज हनीमून फ़ोटोग्राफ़र रिलीज हुई थी। इसका प्रीमियर 27 सितंबर को जियो सिनेमा पर हुआ था। इस वेब शो में, उन्होंने अंबिका नाथ नाम की एक फ़ोटोग्राफ़र की भूमिका निभाई है। वहीं हाल ही में एक बाचीत के दौरान आशा ने ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Asha Negi

आशा को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आशा नेगी ने अपने डरावने कास्टिंग काउच एक्सपीरिंयस का खुलासा किया। आशा ने याद करते हुए कहा, “उस समय में उम्र 20 साल रही होगी। तब कॉर्डिनेटर हुआ करते थे जो काम देते थे। मैं भी एक कॉर्डिनेटर से मिली थी। उसने मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया था। सच कहूं तो वो अपनी बातों से मुझे रिझाने और लगभग मेरा ब्रेनवॉश करने की कोशिश कर रहा था कि ऐसा ही होता है और तुम इसी तरह बढ़ोगे। उन्होंने मुझसे सीधा कहा हिरोइन बनना है तो ये सब करना पड़ेगा, जितनी भी बड़ी टीवी एक्ट्रेसेस हैं, सभी ने ऐसा किया है, तुम्हे भी करना पड़ेगा।’

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt: ‘जिगरा ‘ के लिए पहली पसंद नहीं थी आलिया भट्ट, करण जौहर के कारण मिली एक्ट्रेस को फिल्म

Asha Negi

पहले से जान गई थी कॉर्डिनेटर के इरादे

आशा नेगी ने बताया कि कॉर्डिनेटर ने उनसे सीधे तौर पर समझौता करने के लिए नहीं कहा था, लेकिन उन्होंने उसके इरादों को भांप लिया था। आशा ने कहा कि मैंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो मेरी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। उस समय एक्ट्रेस ने आत्मविश्वास से काम लिया, लेकिन वास्तव में वह डरी हुई थी।

आशा ने बताया कि उन्होंने सारी बात अपने एक दोस्त को भी बताई लेकिन उसे सब सुनकर कोई हैरानी नहीं हुई। आशा ने कहा, मेरे दोस्त ने बस इतना कहा, ‘यह सब होता है। ये बहुत नॉर्मल है। वह बिल्कुल भी हैरान नहीं था’।

 

- Advertisment -
Most Popular