Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर ने निभाया है...

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर ने निभाया है श्री कृष्ण का किरदार, रहस्य से उठ गया पर्दा

Kalki 2898 AD: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी बीते दिन यानी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सदी के महानाय अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आ रहें हैं। दर्शकों को भी फिल्म पसंद आई है। फिल्म में श्रीकृष्ण के किरदार ने भी सारी लाइमलाइट लूटी है। हालांकि, कोई यह जान नहीं पाया कि इस किरदार के पीछे किसका चेहरा है। अब इस रहस्य से भी पर्दा उठा चुका है।

fgtgtgt

इस एक्टर ने निभाया है श्री कृष्ण की भूमिका

फिल्म में कई सारे दिलचस्प सीन्स है, लेकिन नाग अश्विन का भगवान कृष्ण का चेहरा न दिखाने का फैसला, जिससे दर्शकों को अपने पसंदीदा नायकों की भूमिका में कल्पना करने का मौका मिलता है। हालांकि, इंटरनेट के इस युग में ज्यादा समय तक किरदार के पीछे के चेहरे को छुपाकर रखना नामुमकिन है।

‘कल्कि 2898 एडी’ में यह भूमिका कृष्ण कुमार द्वारा निभाई गई है, जो ‘सोरारई पोटरु’ में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने सूर्या के दोस्त और एक पायलट की भूमिका निभाई थी। किरदार के पीछे के चेहरे का खुलासा होने के बाद, कृष्ण कुमार को उनकी भूमिका के लिए काफी प्रशंसा मिली, और अभिनेता ने तेलुगु सिनेमा में ऐसी महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व भी व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें: Tanushree Dutta: नाना पाटेकर के बयान पर तनुश्री दत्ता ने किया पलटवार, बोलीं- ‘सब जानते हैं वो कितने बड़े झूठे हैं’

thfththth

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, दीपिका पादुकोण, ब्रह्मानंदम, राजेंद्र प्रसाद, शोभना और अन्य कलाकारों ने काम किया है। कल्कि 2898 एडी’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। एक्स पर यूजर्स इसे प्रभास की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बता रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी जड़ कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

- Advertisment -
Most Popular