Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: ये है बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप...

Bigg Boss OTT 3: ये है बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट! इनके बीच होगी फिनाले की जंग

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन जब से शुरू हुआ था तब से लगातार सुर्खियों में छाया रहा हैं। वहीं आज यानी 2 अगस्त को इस सीजन को इसका विनर मिलने वाला हैं। साथ ही वोटिंग लाइन्स भी बंद हो चुकी हैं। फाइनल एपिसोड की शूटिंग बीते दिन ही शुरू हो गई थी।

आज रात बिग रात के घर में कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला होने वाला है। शो में 16 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, लेकिन अब आखिरी में जाते-जाते तीन कंटेस्टेंट बचने वाले हैं, जिनमें बराबरी का मुकाबला देखने को मिलेगा। वो तीन कंटेस्टेंट कौन होंगे चलिए आपको बताते हैं।

hjjghuiio

ये है शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने टॉप पांच में अपनी बढ़त बनाने वाली कृतिका मलिक और साई केतन राव को बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी की रेस से बाहर कर दिया है। इन तीनों के बाहर होने के बाद अब मुकाबला टॉप 3 में हो गया है। टॉप 3 में रणवीर शौरी, नैजी और सना मकबूल पहुंच गए हैं।

हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि इन तीनों का बिग बॉस में गेम बढ़िया चल रहा है। ऐसे में कहीं न कहीं ये तीनों ही टॉप तीन में पहुंच सकते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरह फैल रही है कि अगर इसके आगे गेम नहीं पलटा तो इस सीजन की विनर सना मकबूल होंगी।

इसके अलावा नैजी दूसरे और रणवीर शौरी तीसरे नंबर पर हो सकते हैं। इसके अलावा बहुत लोगों का तो यह भी कहना है कि नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर होंगे यह बात पहले से फिक्स है। इसके अलावा कई लोग रणवीर शौरी को भी इस सीजन का विनर मान रहे हैं। हालांकि इस सीजन का विजेता कौन होगा इस बात का तो फैसला आज रात हो ही फिनाले के एपिसोड में हो पाएगा।

 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: किसी भी रोल के लिए बाल नहीं काटेंगी जान्हवी कपूर, बोलीं- ‘धड़क के वक्त मम्मी ने बहुत डांटा था’

fggfgfgghhj

इतनी है इनाम की राशी | Bigg Boss OTT 3

इनामी राशि और ट्रॉफी की बात करें तो इस बार शो में जीतने वाले को 25 लाख रुपये कैश दिए जाएंगे और ट्रॉफी भी मिलेगी। इनाम की रकम का घर में कई बार जिक्र हो चुका है। रणवीर शौरी भी कह चुके हैं कि उनको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपये कैश चाहिए, क्योंकि उनको बेटे के स्कूल की फीस भरनी है। इसके अलावा ट्रॉफी की बात करें तो ट्रॉफी को इस बार काफी अलग अंदाज में बनाया गया है। ट्रॉफी की डिजाइन वैसी ही है, जैसी कि शो के एंट्री गेट की है।

- Advertisment -
Most Popular