Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaajkumar-Dharmendra Fight : फिल्म के सेट पर हुई थी धर्मेंद्र-राजकुमार की जमकर...

Raajkumar-Dharmendra Fight : फिल्म के सेट पर हुई थी धर्मेंद्र-राजकुमार की जमकर लड़ाई, मारपीट तक पहुंच गई थी नौबत

Raajkumar-Dharmendra Fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री अभिनेता राजकुमार आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। राजकुमार अपने जमाने के बेहद पॉपुलर एक्टर मे से एक थे लोग उनकि फिल्में और एक्टिंग के मुरीद थे। फैंस उनकी एक झलक पाने के बेकरार रहते थै।  राजकुमार ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं।

फिल्मो में आने से पहले राजकुमार बॉम्बे पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे शायद इसी लिए वह बड़े पर्दें पर इंस्पेक्टर का रोल काफी शानदान तरीके से निभाते थे। हालांकि अपने कड़क स्वभाव की वजह से वह असल जिंदगी में किसी से ज्यादा घुल मिल नहीं पाते थे और इस कारण उनके इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त भी नहीं थे।

सभी लोग राजकुमार की बेहद ईज्जत करतें थे साथ ही उन्हें पलटकर जवाब देना भी लोग सही नहीं समझते थे, लेकिन एक बार धर्मेंद्र अपना आपा खो बैठे थे और राज कुमार संग उनकी जम कर लड़ाई हो गई थी।

gfgfghhghjnggff

धर्मेंद्र और राजकुमार की बीच हुई थी जमकर लड़ाई

आपको बता दें कि राज कुमार और धर्मेंद्र ने साल 1965 की फिल्म ‘काजल’ में साथ काम किया था। उस समय धर्मेंद्र अपनी जबरदस्त बॉडी के लिए जाने जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुमार ने धर्मेंद्र की बॉडी पर कमेंट कर दिया था। राज कुमार ने डायरेक्टर राज माहेश्वरी से कहा कि आपको फिल्म के लिए एक्टर चाहिए या पहलवान।

इस बात से धर्मेंद्र को बहुत गुस्सा आया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। साथ ही राजकुमार ने इसके बाद  धर्मेंद्र को बंदर कह दिया और हंसने लगे। इस बार धर्मेंद्र अपने आपे से बाहर हो गए और उन्होंने राज कुमार का कॉलर पकड़ लिया। अगर उस समय वहां मौजूद लोग दोनों के बीच नहीं आते तो बात बहुत आगे तक बढ़ सकती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुमार सेट से बाहर चले गए थे और उन्होंने शूट करने से मना कर दिया था। बहुत मनाने के बाद दोनों एक्टर्स शूट करने को तैयार हुए और फिल्म की शूटिंग पूरी की गई।

hggghfvgfvbggbgf

सनी देओल पर भी किया था राजकुमार ने कमेंट

गौरतलब है कि काजल  फिल्में में राज कुमार और धर्मेंद्र के अलावा मीना कुमारी, पद्मिनी, मुमताज और हेलेन जैसी बड़ी बड़ी हस्तियों ने काम किया था। इस  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्राइवेट पार्टी में राज कुमार ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के खिलाफ कुछ कह दिया था। उस समय वहां धर्मेंद्र भी मौजूद थे। उस समय भी दोनों में खूब झगड़ा हुआ था।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular