Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8 : राहा को लेकर होती है नीतू कपूर...

Koffee With Karan 8 : राहा को लेकर होती है नीतू कपूर और बहू आलिया भट्ट के बीच लड़ाई, करण के शो में हुआ खुलासा

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं ‘कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में नीतू कपूर और जीनत अमान एक साथ दिखीं। साथ ही दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे भी किए हैं। नीतू कपूर शो में अपनी पोती राहा कपूर के बारे में बात करती नजर आईं। उन्होंने बताया कि राहा को लेकर उनके और आलिया के बीच लड़ाई हो जाती है।

gfgttggtere

राहा के नाम बोलने को लेकर होती है लड़ाई

आपको बता दें कि शो में करण जौहर ने नीतू कपूर को राहा के एक साल की होने पर बधाई दी। जब नीतू कपूर राहा के बारे में करण से बात कर रही थीं तो उन्होंने खुलासा किया कि आलिया भट्ट और सोनी राजदान से राहा को लेकर लड़ाई हो जाती है। नीतू कपूर ने कहा- घर पर बच्ची बड़ी हो रही है तो मैं हाउस हेल्प से कहती रहती हूं कि राहा को बेले पापा। लेकिन सोनी कहती है कि मम्मा बोले।

इस पर करण हंसते हुए कहते हैं कि इस चीज को लेकर घर पर लड़ाई होती है। नीतू कपूर ने आगे बताया कि तो एक दिन जब घर गई तो आलिया ने मुझे कहा- बाय द वे राहा ने मम्मा बोला। तो मैंने उन्हें कहा- उसने मम्मा नहीं बोला है उसने मम-मम कहा है तो ज्यादा खुश मत हो। उसके बाद नीतू कपूर ने बताया कि राहा दा-दा बोलती है ना-ना नही।

fdgfrgre

बेबी पर सूट करता है राहा नाम

गौरतलब है कि राहा कपूर के नाम के बारे में बात करते हुए नीतू कपूर ने कहा कि यह उनके लिए बहुत सही है क्योंकि जब भी वह उसे देखती हैं तो उन्हें शांति महसूस होती है। मुझे लगता है कि यह नाम उस पर बिल्कुल फिट बैठता है। जब मैं उसे देखती हूं तो मुझे बहुत राहत महसूस होती है। उसे इतना सुंदर प्यारा, प्रसन्न चेहरा मिला है।

बता दें नवंबर 2023 में राहा एरक साल की हो गई है। राहा के एक साल की होने पर आलिया ने फैमिली के साथ ही उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular