Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: उठ गया 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स के चेहरों...

Bigg Boss 17: उठ गया ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट्स के चेहरों से पर्द, प्रोमो में दिखी सेलेब्स की झलक

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी चर्चा में रहता है। वहीं अब ‘Bigg Boss 17’ के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं 15 अक्टूबर से टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस विवादित रियलिटी शो के लॉन्च से पहले, निर्माता उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और बैक-टू बैक प्रोमो रिलीज कर रहे हैं। वहीं 105 दिनों के लिए बंद रहने के लिए कई सेलेब्स एंट्री करने वाले हैं। साथ ही अब इस सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स जाने वाले हैं उनके धीरे-धीरे चेहरे सामने आ रहे हैं।

Bigg Boss 17

उठ गया Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट लिस्ट से पर्दा

आपको बता दें कि मेकर्स ने Bigg Boss 17 के नए प्रोमो जारी किए हैं, जिसमें कई सेलेब्स दिखाई दे रहे हैं। वहीं कपल की ये खूबसूरत वीडियो सामने आई है। जिसमें अंकिता पति के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही एक और प्रोमो में ईशा मालवीय ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा की भी वीडियो सामने आई है।

Bigg Boss 17

एक्ट्रेस साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उडारियां फेम एक्टर अभिषेक कुमार की भी वीडियो सामने आई है। अभिषेक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो जारी करते हुए कलर्स ने लिखा- ‘अपने स्टाइल से करें सबको चार्म, आ रहा है कोई शक्स, सेट करके रखना 9 बजे का अलार्म’

Bigg Boss 17

कल से शुरू होने वाला है Bigg Boss 17

गौरतलब है कि ‘Bigg Boss 17’ 15 अक्टूबर 2023 को टीवी स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह सीजन कैसा होगा। यह शो का 17वां सीजन होगा। कलर्स के इंस्टा हैंडल पर कई कंटेस्टेंट के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें हर कोई अपनी अदा से फैंस की उत्सुकता को बढ़ा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular