Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलPSL की टीम मुल्तान सुल्तांन के मालिक ने की आत्महत्या, 63 साल...

PSL की टीम मुल्तान सुल्तांन के मालिक ने की आत्महत्या, 63 साल के उम्र मे करने वाले थे शादी

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस के मालिक आलमगीर तरीन के आत्महत्या की खबर सामने आई है। रिपोर्टसे के अनुसार आलमगीर ने लाहौर के गुलबर्ग इलाके में अपने घर पर कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पाकिस्तान के सबसे अमीर लोगों में शामिल आलमगीर खान  की उम्र 63 साल बतायी जा रही है। पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। मुल्तान सुल्तांस के सीईओ हैदर अजहर ने खुद आलमगीर की मौत की पुष्टि की और उनके परिवार के प्रति गहरा दुख और संवेदना व्यक्त की।

एक पिस्तौल से अपनी सर मे गोली मारी और छोड़ा सुसाइड नोट

पाकिस्तान की पुलिस को अभी तक एक पिस्तौल और एक सुसाइड नोट के साथ मृत बॉडी मिली है जो उन्होंने अपने गुलबर्ग स्थित आवास पर छोड़ा था। शुरुआती पुलिस जांच में पता चला है कि आलमगीर ने दाहिनी कनपटी में गोली मारी और गोली दूसरी तरफ गहरा छेद कर गई, जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई। पुलिस ने एक ही गली चलने की पुष्टि की है। पुलिस ने आगे कहा है कि आलमगीर के शरीर पर किसी अन्य हिस्से में यातना या हिंसा के कोई भी सबूत नहीं पाए गए हैं। लाहौर ऑपरेशंस के डीआइजी नासिर रिज़वी ने डॉन को बताया कि आलमगीर के नौकर ने सबसे पहले उन्हें इस हालत में देखा। उसने गुरुवार सुबह जब उनका कमरा खोला तो वह खून से लथपथ थे। इसके बाद नौकर ने ही उन्हें इस बारे में खबर दी।

पाकिस्तान के सबसे बड़े बिजनेसमैन मे से एक

हालांकि आलमगीर खान की मौत किन परिस्थितियों में हुई, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है, इसके साथ ही मौत की असल वजह का पता लगाने का प्रयास कर रही है। आलमगीर ने पाकिस्तान के दक्षिण पंजाब में एक अग्रणी व्यवसायी के रूप में अपना नाम स्थापित किया और देश में सबसे बड़े जल शोधन संयंत्रों में से एक का संचालन किया। उन्होनें यूएस में बिजनेस की पढ़ाई की थी और पाकिस्तान के बड़े बिजनेसमैन थे। 80 मिलियन डॉलर उनकी नेटवर्थ थी, जो लगभग 67 अरब पाकिस्तानी रुपये के बराबर है। क्रिकेट टीम से लेकर तमाम बड़े बिजनेस वह चलाते थे।

63 साल के उम्र मे करने वाले थे शादी

खबर में यह भी सामने आ रहा है कि उनकी मौत का एक कारण उनका बीमारी भी थी। हालांकि,  उनके दोस्तों का कहना है कि कभी उन्होंने किसी बीमारी का जिक्र नहीं किया। यहां हैरान करने वाली बात यह भी है कि 63 वर्ष के आलम इसी वर्ष दिसंबर में शादी करने वाले थे। इससे पहले इस तरह की घटना हैरान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular