Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखेगी पति पत्नी के रिश्ते...

Rajkumar Rao: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखेगी पति पत्नी के रिश्ते के बीच की खूबसूरती, राजकुमार राव ने किया दावा

Rajkumar Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राज कुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमरा जान्हवी कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्टर कि हालिया रिलीज फिल्म ‘श्रीकांत’ को भी काफी तारीफें मिल रही हैं।

फिल्म जगत के कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की है। राजकुमार राव ने इंडस्ट्री मे एक बाहरी के तौर पर एंट्री करने के बाद अपने लिए ये मुकाम हासिल किया है।फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब हाल ही में, एक बातचीत के दौरान एक्टर ने अपनी फिल्म की कहानी दर्शकों को बताई है और पति पत्नी के साथ पर जोर भी दिया है।

gtggeeaa

राजकुमार राव ने बताया कैसा होना चाहिए पति पत्नी का रिश्ता

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजुमार ने बताया कि “यह आप सभी (लोगों) की कहानी है…यह पति-पत्नी की कहानी है…उनके प्यार, झगड़े, अहंकार…उनके करियर…मेरे किरदार का नाम महेंद्र है, वह एक असफल क्रिकेटर है। वह क्रिकेटर बनना चाहता था और देश के लिए खेलना चाहता था, साथियों के दबाव और परिवार के दबाव के कारण वह ऐसा नहीं कर सका।

बाद में उसकी शादी हो जाती है और वह अपना सपना अपनी पत्नी के जरिए जीते हैं।” आगे जान्हवी कपूर ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, “यह कहानी दो लोगों के बारे में है जो अपने सपनों के पीछे भागने के लिए एक-दूसरे से साहस पाते हैं। यह एक प्यारी कहानी है, यह सिर्फ क्रिकेट के बारे में नहीं है बल्कि यह एक पारिवारिक ड्रामा भी है… यह सपनों की कहानी है। ”

fggggrgef

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है, जिसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने काफी मेहनत की है। उनकी क्रिकेट ट्रेनिंग के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें वो पसीना बहाते नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है।

- Advertisment -
Most Popular