Tecno Spark 20 की बिक्री भारत में शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

Tecno Spark 20 first sale

Tecno Spark 20 first sale : हाल ही में लॉन्च हुए Tecno Spark 20 स्मार्टफोन की आज से यानि 2 फरवरी से पहली सेल शुरू होने जा रही है। Tecno लेटेस्ट स्पार्क सीरीज का स्मार्टफोन है। जिसे भारतीय बाजार में हाल ही में उपलब्ध कराया गया है। Tecno Spark 20 स्मार्टफोन की कीमत 10,499 रुपये है। इसे ग्रेविटी ब्लैक, साइबर व्हाइट, नियॉन गोल्ड और मैजिक स्किन 2.0 (ब्लू) रंग कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन की बिक्री 2 फरवरी 2024 से शुरू होगी। अगर आप भी एक बजट फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। आप टेक्नों के इस फोन को बेहद की कम दामों में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान यह फोन काफी सस्ती आपको मिल सकती है।

Tecno Spark 20

Tecno Spark 20 : स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 20 में 720×1612 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। प्रोसेसर की बात करें तो Tecno Spark 20 में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक चिपसेट सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। हालांकि इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन जिसका नाम Tecno Spark 20 है, एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड HiOS 13 पर काम करता है। इस फोन में फेस अनलॉक, साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, डीटीएस सपोर्ट वाला ड्यूल स्पीकर, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Spark 20 : बैटरी और कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट मिलता है। इसके बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश से लैस 50 मेगापिक्सल मेन सेंसर दिया गया है जो एआई लेंस के साथ मिलकर काम करता है। वहीं सेल्फी खींचने तथा रील्स बनाने के लिए Tecno Spark 20 में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। वहीं, पावर बैकअप के लिए Tecno Spark 20 5,000एमएएच बैटरी सपोर्ट करता है। वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें 10वॉट चार्जिंग तकनीक भी मौजूद है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह हैंडसेट फोन आईपी53 रेटिंग के साथ आता जो इसे पानी व धूल से सुरक्षित रखेगा। वहीं फोन में डुअल डीटीएस स्पीकर भी देखने को मिलता है।

ये भी पढ़े : Tecno Spark Go 2024 : लंबे इंतजार के बाद Tecno Spark Go 2024 लॉन्च, जानें फीचर्स

Exit mobile version