Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीTecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट आई सामने, फीचर्स का...

Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट आई सामने, फीचर्स का हुआ खुलासा, देखें यहां

Tecno Pova 6 Neo 5G: दिग्गज टेक ब्रांड टेक्नो बहुत जल्द एक और शानदार फोन लॉन्च करने वाला है। इसका नाम Tecno Pova 6 Neo 5G होने वाला है जिसकी लॉन्च डेट आखिरकार सामने आ गई है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि फोन को 11 सितंबर को पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह फोन अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस नए फोन में एआई सूट (AI Suit) मिलेगा। फोन में एआईजीसी पोर्ट्रेट, एआई कटआउट, एआई मैजिक इरेजर, एआई आर्टबोर्ड के साथ कई एआई फीचर्स देखने को मिलेंगे जो फोन को एक बेहद आधुनिक स्मार्टफोन बनाएगा। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं…

Tecno Pova 6 Neo 5G के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले डिस्प्ले के लिए इसमें 6.78-इंच FHD+ डॉट-इन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, जो स्मूद स्क्रॉलिंग गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें  MediaTek Helio G99 Ultimate SoC जो एक पावरफुल मिड-रेंज चिपसेट है, उसका इस्तेमाल किया गया है। यह गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए सपोर्ट पेश करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 14 पर चलता है, जो लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन और सिक्योरिटी अपडेट्स के साथ आता है।

Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट आई सामने, फीचर्स का हुआ खुलासा, देखें यहां

Tecno Pova 6 Neo 5G का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो Tecno POVA 6 Neo 5G स्मार्टफोन में फोटोग्रॉफी के लिए 108MP कैमरा सेंसर दिया जाएगा। यह सेगमेंट फर्स्ट 5G फोन होगा, जो एक 108MP AI कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसमें अल्ट्रा क्लियर, हाई रेजोल्यूशन फोटो मिलेगी। फोन 3x लासलेस जूम के साथ आएगा। इस फोन में आपको 7,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आती है।

- Advertisment -
Most Popular