Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTanushree Dutta: नाना पाटेकर के बयान पर तनुश्री दत्ता ने किया पलटवार,...

Tanushree Dutta: नाना पाटेकर के बयान पर तनुश्री दत्ता ने किया पलटवार, बोलीं- ‘सब जानते हैं वो कितने बड़े झूठे हैं’

Tanushree Dutta: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते अभिनेता नाना पाटेकर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। नान पाटेकर अक्सर दिए हुए अपने बयानों को लेकर लाइमलाइट में छा जाते हैं। वहीं साल 2018 में मी टू के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के गंभीर आरोप लगाए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तनुश्री दत्ता ने अपने बयान में कहा था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। नाना ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसका अब तनुश्री ने पलटवार किया है।

ghghgh

तनुश्री ने किया नाना पाटेकर पर पलटवार

बता दें कि नाना पाटेकर ने हाल ही में तनुश्री दत्ता के मीटू आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर यौन उत्पीड़न के उनके दावों से वह नाराज या परेशान नहीं हैं। पाटेकर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह किस बारे में था। कुछ हुआ तो हम बताते हैं।” नाना की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए तनुश्री ने उन पर निशाना साधा और अभिनेता को ‘आदतन झूठा’ कहा।

ये भी पढ़ें : Shabana Azmi: स्टार्स के अत्यधिक खर्चों को लेकर शबाना आजमी ने रखी अपनी राय, अपने दौर को याद करती नजर आई अभिनेत्री

वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाटेकर एक ‘बड़े झूठे’ हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि नाना ने छह साल बाद मीटू आरोपों का जवाब दिया क्योंकि उन्हें पता था कि वह उनके खिलाफ हत्या की साजिश, आपराधिक धमकी, धमकाने, पीछा करने और शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक और एफआईआर दर्ज कराने पर विचार कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि नाना डरे हुए हैं क्योंकि बॉलीवुड में उनका समर्थन आधार कम हो गया है।

gdgdgdf

तनुश्री ने बयां किया अपना दर्द

तनुश्री दत्ता ने कहा, “जिन लोगों ने उनका समर्थन किया, वे या तो दिवालिया हो चुके हैं या उन्हें किनारे कर दिया है। अब लोग उनकी चालाकी को समझ सकते हैं और इसलिए वह एक और बड़ा झूठ बोल रहे हैं। नाना पाटेकर एक आदतन झूठे व्यक्ति हैं।” तनुश्री ने कहा कि उनके जीवन का सबसे बड़ा अफसोस यह है कि उन्होंने हॉर्न ओके प्लीज में एक फ्लॉप कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ गाना गाया, जो पेशेवर रूप से खत्म हो चुका था और जिसकी किसी को परवाह नहीं थी।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “आज पूरी मुंबई जानती है कि नाना पाटेकर ने मुझे कैसे फंसाया और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। वह अपने ही सर्कल में पूरी तरह से बेनकाब हो रहे हैं… इस प्रकार यह एक और घोटाले को छिपाने का उनका तरीका है… जिसमें मुझे खत्म करने की साजिश शामिल है।”

 

- Advertisment -
Most Popular