Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTanushree Dutta: हेमा कमेटी की रिपोर्ट को तनुश्री दत्ता ने बताया बेकार,...

Tanushree Dutta: हेमा कमेटी की रिपोर्ट को तनुश्री दत्ता ने बताया बेकार, फिर साधा नाना पाटेकर और दिलीप पर निशाना

Tanushree Dutta: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तनुश्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं।
वो हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नजर आती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में जारी हेमा कमेटी की रिपोर्ट को बेकार बताया और कहा कि यौन उत्पीड़न पीड़ितों को फिल्म इंडस्ट्री में काम के अवसर न दिए जाने से कोई दया नहीं दिखती। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर और दिलीप की भी आलोचना की, जिन पर पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

ूपीूपीूपीूपपूपाूपपाापापपप

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर सामने आया तनुश्री का रिएक्शन

बता दें कि हेमा कमेटी रिपोर्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए तनुश्री ने एक मीडिया इंटरव्यू के बताया कि, “ये समितियां और रिपोर्ट, मैं इन्हें समझ नहीं पाती। मुझे लगता है कि ये बेकार हैं। 2017 में जो हुआ, उस पर रिपोर्ट बनाने में उन्हें सात साल लग गए? वैसे भी इस नई रिपोर्ट का क्या मतलब है?

उन्हें बस आरोपियों को गिरफ्तार करना था और एक मजबूत कानून व्यवस्था लागू करनी थी।” तनुश्री ने आगे कहा, “नाना और दिलीप जैसे लोग साइकोपैथ हैं। उनका कोई इलाज नहीं है। मुझे इन समितियों की परवाह नहीं है। मुझे इस सिस्टम पर कोई भरोसा नहीं है।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनका मानना है कि आरोपियों को दंडित करने के लिए कोई सही कार्य नहीं किया जा रहा है।

पूिपूपूपूीपूीीूप

ये भी पढ़ें: Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा, खुद कास्ट करने के लिए एक्टर को करना पड़ा था आलोतनाओं का सामना

ये है हेमा कमेटी रिपोर्ट

इसके अलावा अभिनेत्री ने हेमा कमिटी रिपोर्ट में मलयालम इंडस्ट्री में महिलाओं की असुरक्षा पर जोर दिया। इस पर तनुश्री ने कहा कि, ‘इस सारी कागजी कार्रवाई का पालन कौन करता है? जो लोग कानून तोड़ना चाहते हैं वे फिर भी इसे तोड़ेंगे। ये सभी शिकारी मानसिक रूप से बीमार हैं। उनका दिमाग ठीक नहीं है।’

हेमा रिपोर्ट को आधिकारिक तौर पर जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के रूप में जाना जाता है। जस्टिस हेमा कमेटी का गठन 2017 में एक प्रमुख अभिनेत्री से जुड़े एक हाई-प्रोफाइल यौन उत्पीड़न मामले के मद्देनजर किया गया था। इस रिपोर्ट में महिलाओं के यौन उत्पीड़न, शोषण और दुर्व्यवहार की जरुरी डिटेल्स को एक्सपोज किया गया है।

बता दें कि यह रिपोर्ट केरल सरकार ने अभी तक सार्वजनिक नहीं किया था, लेकिन आरटीआई अधिनियम के तहत सरकार को सोमवार (19 अगस्त 2024) को ये रिपोर्ट जारी करना पड़ा।

- Advertisment -
Most Popular