Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTanishaa Mukerji: पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोस हो...

Tanishaa Mukerji: पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोस हो जती थी तनीषा मुखर्जी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tanishaa Mukerji: बॉलीवुड इंडस्ट्री  एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तनीषा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 में बतौर कंटेस्टें नजर आई थी। तनीषा ने अपने करियर में हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

एक्ट्रेस ने साल 2003 में में फिल्म ‘श्श्श्श’ से अपना डेब्यू किया था। तनीषा ने उनकी पहली फिल्म के दौरान की एक घटना को साझा किया है। इस दौरान वह एक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। तनीषा ने बताया कि इस फिल्म के दौरान वह एक पहाड़ से गिर गईं और उनके दिमाग में चोट आ गई थी। इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी।

gggrgrrg

तनीषा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान तनीषा ने बताया कि, उन्हें एक घटना में चोट लगने की वजह से उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। वह अक्सर सेट पर बेहोश भी हो जाती थीं। तनीषा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।  एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरे दिमाग में चोट आ गई थी।

मैं एक पहाड़ से गिर गई थी और मुझे गंभीर चोट लग गई थी। इसके बाद लगभग एक वर्ष तक मुझे नियमित ईईजी करानी पड़ी। क्योंकि यह जानना जरूरी था कि क्या मेरे मस्तिष्क की सूजन कम हो गई है। मुझे इससे ठीक होने में पूरा एक साल लग गया था।’

bgfthth

एक्ट्रेस को करना पड़ा था काफी मुश्किलों का सामना

गौरतलब है कि तनीषा ने आगे कहा, ‘मैं सचमुच में दो घंटे शूटिंग करती थी और तीन घंटे सोती थी। मैं दो घंटे तक शूटिंग करती थी और इस दौरान काफी बिजी होती थी। इसलिए मैं बेहोश हो जाती थी। मैं जगे नहीं रह सकती थी, क्योंकि मेरा दिमाग बहुत थक जाता था।’ उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने काफी कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन वह निर्माताओं के समर्थन के लिए आभारी हैं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘दर्शकों को यह पता नहीं है इसलिए वे सिर्फ आपको जज कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी को इसके बारे में पता नहीं था। इसलिए वे सिर्फ आपको जज कर रहे हैं, क्योंकि वे यही करते हैं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular