Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTaha Shah Badussha: ताहा शाह बदुश्शा ने किया बड़ा खुलासा, कई बार...

Taha Shah Badussha: ताहा शाह बदुश्शा ने किया बड़ा खुलासा, कई बार गुजारिश करने के बाद मिली ‘हीरामंडी’ सीरीज

Taha Shah Badussha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

इस सीरीज में ताहा शाह बदुश्शा ने अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। सीरीज में ताहा ने ताजदार बलूच की भूमिका निभा कर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं। हाल ही में ताहा ने खुलासा किया कि सीरीज में उन्हें यह रोल ऑफर नहीं हुआ था, बल्कि काफी गुजारिश के बाद उन्हें यह भूमिका मिली।

grgrgrrerfewf

ताहा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान ताहा ने कहा, ‘मुझे यह भूमिका ऑफर नहीं की गई थी, बल्कि तुषार और मैंने इसका पीछा किया। हम ऑडिशन के लिए श्रुति महाजन से संपर्क करते रहे। हमने उन्हें तंग कर दिया था कि हमें ऑडिशन देने दें। करीब 15 महीने बाद उन्होंने कॉल किया और कहा कि तू ये ऑडिशन ले ले और वह तीन दिन का रोल था।

लेकिन, मैं खुश था। मुझे एक दिन भी मिलता, तब भी मैं कर लेता, क्योंकि संजय लीला भंसाली सर के साथ काम करने का मौका बहुत ही खुशनसीब लोगों को मिलता है’। ताहा ने आगे कहा, ‘मुझे मौका मिला और मैंने उसे लिया। मैंने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया था। फिर मुझे भंसाली सर ने कॉल किया और पूछा कि तुमने क्या-क्या किया है?’

मैंने उन्हें बताया तो बोले बेटा काम तो तुमने बहुत किया है, लेकिन लोग तुम्हें जानते नहीं है। मैंने कहा बात तो ठीक है। उन्होंने श्रुति को बोला कि इसे बलराज का रोल दे दो। मैं बहुत खुश था कि मुझे बलराज का रोल मिला। उन्होंने मेरा रोल बढ़ा दिया था। मैं बहुत खुश था। मुझे लग रहा था कि सर के साथ एक सीन भी कर लूं तो खुश हो जाऊंगा’।

vffrfrfefe

अचानक बदला भंसाली का मन

गौरतलब है कि ताहा ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा,  ‘अचानक से जब मैं वो कॉन्ट्रैक्ट साइन करने जा रहा था तो श्रुति ने कहा कि सर का दिमाग बदल गया है। मुझे लगा कि फिर वही होने वाला है जो होता आ रहा है कि किसी और को मेरा रोल मिल गया। मैंने सर से कहा कि सर मुझे निकालना मत फिर अचानक से उन्होंने कहा कि मैंने तेरी आंखों में कुछ देखा है। फिर उन्होंने कहा कि वे मुझे मुख्य भूमिका ताजदार बलूच के लिए लेना चाहते हैं’।

- Advertisment -
Most Popular