Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTaha Shah Badussha: 'नेशनल क्रश' कहे जाने पर बेहद खुश हैं ताहा...

Taha Shah Badussha: ‘नेशनल क्रश’ कहे जाने पर बेहद खुश हैं ताहा शाह बदुश्शा, बोलें- ‘शुक्रगुजार हूं’

Taha Shah Badussha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।

यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में ताहा शाह बदुश्शा ने अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। सीरीज में ताहा ने ताजदार बलूच की भूमिका निभा कर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं। इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का टैग दे दिया। इसके अलावा, सीरीज की रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है।

dccddcsca

बेहद खुश है ताहा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ताहा ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की और बताया कि कैसे वह अपने पोस्ट पर लाइक की बढ़ती संख्या से हैरान हैं। एक्टर ने कहा कि उन्हें यकीन था कि लोग एक दिन उनके काम की सराहना करेंगे, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि यह सब अचानक हो जाएगा।

अभिनेता 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद अपना हक पाने के लिए फैंस के आभारी हैं। ताहा ने सोशल मीडिया पर उन्हें नेशनल क्रश का टैग दिए जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि कैसे उनके पोस्ट पर लाइक की संख्या हजारों से बढ़कर लाखों में पहुंच गई है।

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा, यह बहुत बड़ी चीज है। मेरे पोस्ट पर 500-600 लाइक आते थे और पता नहीं ऐसा क्या हुआ है कि वे लाखों में हो गए हैं। यह पूरा नेशनल क्रश वाला मामला बहुत ही उत्साहित कर देने वाला है। मुझे सच में एकदम से सदमा लगा कि रातोंरात चीजें इतनी कैसे बदल गई है। ”

cdcdaddw

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular