Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTapsee Pannu: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के लिए पहली पसंद नहीं थी...

Tapsee Pannu: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए पहली पसंद नहीं थी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Tapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं।

फिल्म में वे विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं अब हाल ही में फिल्म में रानी कश्यप की भूमिका निभा रही अभिनेत्री तापसी ने इन बात का खुलासा किया किया इस किरदार के लिए वो पहली पसंद नहीं थी।

hhhrrhhrhrhhrhhhhhr

तापसी ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि भले ही उन्हें स्क्रिप्ट में दिलचस्पी थी, लेकिन स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लों ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए किसी दूसरे अभिनेत्री का चुनाव कर लिया था और लगभग फाइनल भी कर लिया था।

हालांकि उस अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया है, जो पहले ‘हसीन दिलरुबा’ में तापसी का किरदार निभाने वाली थीं। तापसी पन्नू ने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में अपनी रुचि दिखाई थी, लेकिन इससे पहले कि वह स्क्रिप्ट पढ़ पाती, वह अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर चली गई थीं।

जब वह वापस लौटीं, तो उन्हें पता चला कि कनिका ने पहले ही किसी दूसरी अभिनेता को फिल्म की कहानी सुना दी है और वे जल्द ही फिल्म को फाइनल करने जा रहे थे। लेकिन फिर एक करिश्मा हुआ और यह फिल्म तापसी को मिल गई। फिर क्या था, तापसी को स्क्रीनराइटर कनिका का फोन आया और सवाल पूछे बिना ही उन्हें स्क्रिप्ट नैरेशन के लिए अपने ऑफिस बुला लिया।

आखिरकार, तापसी को स्क्रिप्ट सुनाई गई और अब तापसी ‘हसीन दिरुबा’ से सभी का दिल जीत चुकी हैं और अब वह ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में जल्द नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, “ये फिल्म मेरी किस्मत में थी, मैंने आपको (कनिका) पहले ही बता दिया था।”

ये भी पढ़ें: Vikrant Massey: विक्रांत मैसी की मां ने दी थी एक्टर को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

grggrgegr

इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे फिल्म

तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “क्योंकि जो भी ग्रे किरदार कागज पर सही नहीं होता, उसके लिए मैं ही सही इंसान हूं।” बता दें, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है। इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

- Advertisment -
Most Popular